खबरेंशिक्षा

राहत : एकेटीयू में फिर शुरू होगी काउंसलिंग, इस वजह से थी स्थगित

Uttar Pradesh : राजधानी लखनऊ में स्थित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (Dr. A.P.J. Abdul Kalam Technical University – AKTU) में काउंसलिंग प्रक्रिया अगले एक-दो दिनों में शुरू हो जाएगी। विश्वविद्यालय की टीम, एनटीए और एनआईसी की टीमों के साथ लगातार बैठ कर समस्याओं को सुलझाने का प्रयास कर रही हैं। इसके सकारात्मक परिणाम मिले हैं। एकेटीयू लखनऊ के कुलपति प्रोफ़ेसर विनीत कंसल ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा है कि काउंसलिंग प्रक्रिया फिर से शुरू की जाएगी।

दरअसल पिछले शनिवार को विश्वविद्यालय प्रशासन ने काउंसलिंग प्रक्रिया स्थगित कर दी थी। एकेटीयू के मीडिया प्रभारी आशीष मिश्र ने बताया था कि एनटीए द्वारा कराई जा रही काउंसलिंग प्रक्रिया में रैंकिंग संबंधी अनियमितताएं सामने आई हैं। इसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने फिलहाल काउंसलिंग प्रक्रिया स्थगित कर दी है। हालांकि बी – आर्क की काउंसलिंग लगातार चलती रही है। इसके बाद से लाखों छात्रों को इंतजार करना पड़ा था। लेकिन अब यूनिवर्सिटी की टीम ने मामले को लगभग सुलझा लिया है। अगले 1-2 दिनों में फिर से काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू होना संभावित है।

Related posts

योगी सरकार नादरगंज में 40 एकड़ में बनाएगी आईटी हब : ब्लू प्रिंट रेडी, कंसल्टेंट के चयन की प्रक्रिया शुरू

Sunil Kumar Rai

डीएम ने लीलापुर आईटीआई का किया निरीक्षण : यूपीपीसीएल के सहायक अभियंता को प्रतिकूल प्रविष्टि, दिए ये आदेश

Satyendra Kr Vishwakarma

देवरिया में इन 19 स्थानों पर रोजाना होगा योगाभ्यास : डीएम बोले-योग करने से दूर रहेंगे रोग

Swapnil Yadav

राममंदिर के उद्घाटन पर किसानों को सोलर पंप का तोहफा देगी सरकार : कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

Sunil Kumar Rai

मां बनी हत्यारिन ! देवरिया में छोटी गंडक नदी में मिला एक मासूम बच्ची का शव, दूसरी की तलाश तेज, पिता ने पत्नी को बताया कातिल

Sunil Kumar Rai

व्हॉट्सअप से पकड़ा गया प्रधानाचार्य का झूठ : डीएम ने वेतन रोका, पढ़ें देवरिया के मठिया तिवारी स्कूल का हाल

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!