खबरेंदेवरिया

मौत को मात देकर जीवित हुई महिला : देवरिया के महुआडीह में परिजन कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, फिर हुआ ये चमत्कार

Deoria News : यूपी के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जनपद के महुआडीह थाना क्षेत्र (Mahuadih Thana) में एक महिला की मौत की खबर से परिजन गमगीन थे और अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे। लेकिन बाद में महिला जीवित मिली और अब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामला जनपद के महुआडीह थाना क्षेत्र के ग्राम बेलवा बाजार का है। बेलवा बाजार की रहने वाली 55 साल की मीना देवी को सांस से जुड़ी गंभीर बीमारी है। परिजन उनका नजदीकी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। लेकिन बीते सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई।

परिजन उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। वहां उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार की सुबह डॉक्टरों ने मीना देवी को ठीक बताया और छुट्टी दे दी। उनका बेटा उन्हें लेकर घर जा रहा था। अचानक रास्ते में उनकी सांसे बंद हो गईं। इसकी जानकारी बेटे ने घर पर दी।

मीना देवी की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन और गांव के लोग उनके अंतिम संस्कार की तैयारी भी करने लगे। लेकिन इसी दौरान बेटे ने फिर फोन कर बताया कि मीना देवी जीवित हैं और उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल वह सही सलामत हैं। पूरे इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related posts

सूचना प्रसारण मंत्रालय की चेतावनी : सट्टेबाजी के विज्ञापन दिखाने से बाज आएं टीवी चैनल और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स, पढ़ें पूरी एडवाइजरी

Sunil Kumar Rai

देवरिया से दुःखद खबर : भाजपा बूथ अध्यक्ष का शव पेड़ से लटका मिला, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Abhishek Kumar Rai

अच्छी खबरः 35 करोड़ से सुधरेगी हेतिमपुर-महुआडीह सड़क की हालत, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने की घोषणा

Sunil Kumar Rai

देवरिया से बड़ी खबर : लूट में नाकाम बदमाशों ने सहज जन सेवा केंद्र संचालक को मारी गोली

Satyendra Kr Vishwakarma

बीआरसी पथरदेवा में 18 बच्चों का बना दिव्यांगता प्रमाण पत्र : आज इस ब्लॉक में लगेगा कैंप

Rajeev Singh

100वें जन्मदिन पर खास : 100 वर्ष की हुईं पीएम मोदी की मां, प्रधानमंत्री ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, पढ़ें

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!