खबरेंदेवरिया

BIG NEWS : महुआडीह क्षेत्र में कुर्ना में नहाने गई लापता दूसरी किशोरी का शव बरामद, दो सगी बहनों की मौत से परिवार में मचा मातम

Deoria news : देवरिया जिले के महुआडीह (Mahuadih Thana Area) थाना क्षेत्र के बरनई गांव में रविवार की शाम नहाने गई दो सगी बहनों में से लापता दूसरी लड़की राधा का शव सोमवार को बरामद किया गया है।

परिजन, पुलिस प्रशासन की मदद से लगातार सर्च अभियान चला रहे थे और आज उन्हें रविवार को डूबी किशोरी का शव मिला। जबकि मृतका की सगी बहन अंशिका को रविवार को ही बरामद कर लिया गया था। हालांकि जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बताते चलें कि महुआडीह थाना क्षेत्र के बरनई गांव की रहने वाली अंकिता देवी पत्नी लालमन यादव ने जिउतिया व्रत रखा था। रविवार की शाम को वह परिवार और मोहल्ले की अन्य महिलाओं के साथ गांव के बाहर कुर्ला में स्नान करने गई थीं।

सब डूबने लगीं
उनके साथ उनकी बड़ी बेटी अंशिका यादव (12 वर्ष) और राधा यादव (11 वर्ष) भी थीं। दो सगी बहनों के अलावा चार किशोरी और दो युवतियां कुर्ना में नहाने गई थी। इसी दौरान यह सभी गहरे पानी में डूबने लगीं। किनारे खड़ी महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पहुंचे और कुर्ना में छलांग लगा दी।

इन्हें बचाया गया
ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से अंजलि (17 वर्ष) पुत्री रामप्यारे प्रसाद, शिवानी (17 वर्ष) पुत्री कैलाश प्रसाद, अंजलि (15 वर्ष) पुत्री स्वर्गीय दशरथ प्रसाद, सोनी (18 वर्ष) पुत्री नंदलाल गोंड, नेहा (16 वर्ष) और शीतल (18 वर्ष) पुत्री दीनानाथ को बाहर निकाला। जबकि दो सगी बहन अंशिका और आधा डूब गईं।


एक लड़की की तलाश हुई
काफी देर की तलाश के बाद लोगों ने गहरे पानी से अंशिका को ढूंढ कर बाहर निकाला, लेकिन राधा का पता नहीं चला। परिजन और ग्रामीण अंशिका को लेकर फौरन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार और ग्रामीण पुलिस प्रशासन की मदद से लापता राधा की तलाश कर रहे हैं।

6 लोगों की हुई मौत
रविवार को देवरिया जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में डूबने से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई। भाटपार रानी क्षेत्र में पिता को बचाने स्याही नदी में उतरी दो बेटियों में से बड़ी बेटी और पिता की डूबने से मौत हो गई। एक अन्य मामले में गौरी बाजार के बखरा में चचेरे भाई और दोस्तों के साथ नहाने गए किशोर की डूबने से मृत्यु हो गई। जबकि रुद्रपुर में भी एक युवक की नदी में डूबने से जान चली गई।

Related posts

Nagar Palika Election 2022 : देवरिया भाजपा पदाधिकारियों ने की बैठक, चुनाव लड़ने के लिए छोड़ना होगा पद

Abhishek Kumar Rai

गोमती और घाघरा नदियों में उपखनिजों की जांच कराएगी योगी सरकार : गंगा में हुई इस पहल से मिली प्रेरणा

Rajeev Singh

अच्छी खबर : 6 महीने में 10 हजार पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ति करेगी योगी सरकार, स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिखाई देंगे बड़े बदलाव

Harindra Kumar Rai

देवरिया में दम तोड़ रही यह योजना : नाराज सीडीओ ने सचिवों पर की कार्रवाई, अन्य को चेतावनी

Swapnil Yadav

भाजपा भारत के नागरिकों की श्रद्धा और आस्था का केंद्र बिंदु बन चुकी है : सीएम योगी

Abhishek Kumar Rai

सम्मान समारोह : सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय, कही ये बड़ी बात

Satyendra Kr Vishwakarma
error: Content is protected !!