खबरेंदेवरिया

Deoria news : देवरिया में पीएम मोदी की जीवनी पर लगी प्रदर्शनी, सांसद और विधायक ने किया उद्घाटन, भारी संख्या में देखने पहुंच रहे लोग

-सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व आधारित प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

-सदर सांसद ने किया उद्घाटन, कहा मोदी जी के नेतृत्व में देश कर रहा है नित नए कीर्तिमान स्थापित

-मोदी जी ने मां भारती का बढ़ाया गौरव : डॉ शलभ मणि त्रिपाठी

Deoria news : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिवस के अवसर पर मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत शनिवार को कोतवाली रोड स्थित जीआईसी हॉल में ‘कृतित्व एवं व्यक्तित्व’ आधारित प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी से जुड़े विभिन्न पहलुओं को तस्वीरों के माध्यम से उकेरा गया है, जो आम जनमानस के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

सांसद ने किया उद्घाटन

प्रदर्शनी का उद्घाटन सदर सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी (Dr Ramapati Ram Tripathi MP) ने किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व से पूरे राष्ट्र को प्रेरणा मिलती है। उनके नेतृत्व में देश प्रगति के नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अग्रणी स्थान है।

प्रधानमंत्री ने बढ़ाया मां भारती का मान : एमएलए शलभ मणि त्रिपाठी

सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी (Dr Shalabh Mani Tripathi MLA) ने प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व से सभी को प्रेरणा लेने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां भारती का गौरव बढ़ाने में अपना सर्वस्व समर्पित कर दिया। आज राष्ट्र उनके कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में अंतराष्ट्रीय क्षितिज पर चमक रहा है।

पीएम के व्यक्तित्व से प्रेरणा लेनी चाहिए : विधायक सभाकुंवर कुशवाहा

भाटपाररानी विधायक सभाकुंवर कुशवाहा (Sabha Kunwar Kushwaha MLA) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व में देश अपनी बहुआयामी संस्कृति समरसता और विरासत को सँजोये हुए विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। हम सभी को पीएम के व्यक्तित्व एवं राष्ट्र निर्माण में उनके कृतित्व से प्रेरणा प्राप्त करनी चाहिए। समस्त माननीय जनप्रतिनिधियों ने जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवनी पर आधारित इस प्रदर्शनी को बढ़-चढ़ कर देखने की अपील भी की।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर एडीएम (प्रशासन) गौरव श्रीवास्तव, डीआईओएस विनोद राय, प्रधानाचार्य जीआईसी प्रदीप कुमार शर्मा सहित विभिन्न अधिकारी एवं बड़ी संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित हुआ ब्लड डोनेशन कैंप

महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन हुआ। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (DM Jitendra Pratap Singh IAS) एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा (Sankalp Sharma IPS) ने लोगों को ब्लड डोनेट करने के लिए प्रेरित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे कई लोग होते हैं, जो नियमित तौर पर प्रतिवर्ष रक्तदान करते हैं। समाज को ऐसे लोगों से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ राजेश बरनवाल, सीएमओ डॉ राजेश झा सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

बार-बार नोटिस देने के बावजूद नहीं बदल रहे हालात : पार्क, पोषण वाटिका और बाउंड्री वॉल सहित इन प्रोजेक्ट्स में पिछड़े देवरिया के सभी ब्लॉक

Sunil Kumar Rai

आज तहसील सदर में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस : दिव्यांगजनों को मिलेगा प्रमाण पत्र

Abhishek Kumar Rai

पुलवामा हमला : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, ऐसे किया गया याद

Abhishek Kumar Rai

BIG NEWS : पत्नी की हत्या के आरोपी पति को आजीवन कारावास की सजा, देवरिया की अदालत ने सुनाया फैसला, जानें पूरा मामला

Sunil Kumar Rai

साल 2027 तक दलहन के मामले में आत्मनिर्भर होगा यूपी : इन उपायों से सरकार हासिल करेगी यह लक्ष्य

Rajeev Singh

बिना लेबर सेस के होने वाले भुगतान अवैध : डीएम अखंड प्रताप सिंह ने दिया सख्ती से वसूली का आदेश

Rajeev Singh
error: Content is protected !!