खबरेंदेवरिया

22 जनवरी को देवरिया में रहेगा सार्वजनिक अवकाश : जिलाधिकारी एपी सिंह ने बताई ये वजह

Deoria News : जिला मजिस्ट्रेट अखंड प्रताप सिंह ने बताया है कि अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर में बने मन्दिर में प्रभु श्रीराम की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन 22 जनवरी सुनिश्चित है। उक्त के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 22 जनवरी 2024 को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। इस दिन हिन्दू धर्म के लोगों द्वारा प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन जनपद में स्थित मन्दिरों व अपने घरों पर बड़े ही धूम-धाम से मनाया जायेगा ।

सर्वसाधारण को उन्होंने अवगत कराया है कि 22 जनवरी, सोमवार को जनपद देवरिया में किसी भी स्थान पर मांस, मछली की दुकाने पूर्णतः बन्द रहेंगी। उन्होंने कहा है कि सभी मांस मछली के विक्रेता इसका अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित करेंगे।

कार्यालय में करें आवेदन
उपायुक्त उद्योग खुशबू सिंह ने बताया है कि मिनी औद्योगिक आस्थान पथरदेवा एवं गौरी बाजार में शासन द्वारा आस्थान के सड़क एवं नालियों के पुनःनिर्माण का कार्य चल रहा है। शासन की मंशा के अनुसार मिनी औद्योगिक आस्थानों में मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराना एवं रिक्त भूखण्डों पर उद्योगों की स्थापना करना सरकार की प्राथमिकता में है।

इसके संदर्भ में कार्य प्रारम्भ है, इच्छुक अभ्यर्थी / उद्यमी कार्यालय उपायुक्त उद्योग, जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केन्द्र, देवरिया से सम्पर्क स्थापित कर आवंटन के सम्बन्ध में आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts

Deoria News : जल्द शुरू होगा देवरिया-बेलडाड़ मार्ग का काम, एमएलए शलभ मणि त्रिपाठी ने दी बड़ी जानकारी

Sunil Kumar Rai

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने रखी इन सड़कों की नींव : लोगों को मिलेगी आवागमन में सुविधा

Sunil Kumar Rai

DEORIA BREAKING : जन शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने वाले 20 अधिकारियों पर कार्रवाई, 3 थानाध्यक्षों पर गिरी गाज, डीएम ने दी ये चेतावनी

Harindra Kumar Rai

यूपी में ‘श्री अन्न’ को नए सिरे से बढ़ावा देगी योगी सरकार : स्कूल करिकुलम में होगा शामिल, शिक्षकों को…

Rajeev Singh

राम मंदिर से पहले राम जन्मभूमि पथ का होगा विकास : सीएम योगी के सपने को करेगा साकार, सुंदरतम अयोध्या…

Sunil Kumar Rai

यूपी : सीएम योगी ने छात्रों को रात 10 बजे तक सो जाने की दी सलाह, बताए ये फायदे

Harindra Kumar Rai
error: Content is protected !!