खबरेंदेवरिया

देवरिया में नमो कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ भव्य शुभारंभ : विधायक शलभ मणि त्रिपाठी और अलका सिंह ने बढ़ाया टीमों का उत्साह

Deoria News : भाजपा किसान मोर्चा द्वारा आयोजित नमो कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ बुधवार को विधायक डॉ. शलभ मणि त्रिपाठी,नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह तथा किसान मोर्चा के प्रभारी राधेश्याम पाण्डेय ने दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद सामूहिक राष्ट्रगान और राजकीय इंटर कालेज के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

इस दौरान सदर विधायक शलभ मणि ने कहा की भाजपा सरकार खेल और खिलाड़ियों को हर प्रकार से प्रोत्साहित कर रही है।मोदी-योगी सरकार की मंशा है गांव के खिलाड़ियों को एक अलग पहचान देना। नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि इस तरह के आयोजन सिर्फ भाजपा ही करा सकती है।इससे ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को नया अवसर मिलेगा। नमो कबड्डी प्रतियोगिता के क्षेत्रीय प्रभारी राधेश्याम पाण्डेय ने कहा कि यह आयोजन हर जनपद में किया जा रहा है।

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने अतिथियों का टोपी पहना और बैज लगा स्वागत किया और बताया कि आज की विजेता टीमों के बीच सेमीफाइनल कल 7 दिसम्बर को स्टेडियम में ही खेला जायेगा।इसका संचालन भगवान यादव ने किया।

इस दौरान गंगा कुशवाहा, कृष्णानाथ राय, अम्बिकेश पाण्डेय, मुकेश राय, धनुषधारी मणि, राजेंद्र विक्रम सिंह, दिवाकर यादव, प्रभाकर तिवारी, प्रियंका सिंह, आराधना पाण्डेय, अरुण मिश्रा, काशीपति शुक्ला, राधेश्याम शुक्ला, संजय पाण्डेय, अंगद मणि त्रिपाठी, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, सुधीर श्रीवास्तव, सतेन्द्र सिंह, प्रभुनाथ पाण्डेय, हृदयालाल शर्मा, बलवंत सिंह आदि रहे।

भाटपाररानी, गौरीबाजार, कोरवा और भटनी अगले राउंड में
भाजपा किसान मोर्चा द्बारा आयोजित नमो कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन और पहला मुकाबला रामपुर कारखाना तथा भाटपाररानी के बीच हुआ, जिसमें भाटपाररानी की टीम 36-17 से विजयी रही।

भलुअनी तथा गौरी बाजार के बीच हुये दूसरे मैच में गौरीबाजार की टीम 30-19 के अंतर से अपने पक्ष में मैच करने में सफल रही।

तीसरे मैच में पिपरा चंद्रभान और कोरवां रुद्रपुर की टीमें भिड़ीं, जिसमें कोरवा ने पिपरा चंद्रभान को 44-17 के अंतर से पटखनी दिया।

चौथे और आज के दिन के अंतिम मैच में सिंधी मिल कालोनी देवरिया और भटनी नगर की टीम के बीच मुकाबला हुआ। इसमें भटनी ने 39 अंक के साथ विजय पायी। वहीं सिन्धी मिल की टीम ने मात्र 18 अंक प्राप्त किये। मैचों में रेफरी शिवेन्द्र तिवारी और अजय रहे।

Related posts

यूपी में हर भवन पर लहराएगा तिरंगा : फहराए जाएंगे 5 करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज

Shweta Sharma

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना में प्रवेश की परीक्षा आयोजित : देवरिया में इतने छात्रों ने दिया एग्जाम

Swapnil Yadav

Deoria News : टीम ने विद्यार्थियों को दी सड़क सुरक्षा और साइबर ठगी से बचाव की जानकारी, दिलाई ये शपथ

Shweta Sharma

Deoria news : प्रदेशीय महिला खेल प्रतियोगिता के लिए होगा ट्रायल, जानें सभी तिथियां

Shweta Sharma

देश के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों की बदलेगी सूरत : नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने 10000 करोड़ के निवेश को दी मंजूरी, जानें क्या होगा बदलाव

Abhishek Kumar Rai

DEORIA : बलिया बलिदान दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्रांतिकारियों को दी श्रद्धांजलि, जानें आज का इतिहास

Harindra Kumar Rai
error: Content is protected !!