खबरेंदेवरिया

25 जुलाई को देवरिया में लगेगा रोजगार मेला : जाने से पहले इस पोर्टल पर करें रजिस्ट्रेशन

Deoria News : निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उप्र लखनऊ की तरफ से जिला सेवायोजन कार्यालय, देवरिया को निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक विधान सभा में एक खण्ड विकास कार्यालय परिसर पर एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन कराया जाए। इसके अनुपालन में जिला सेवायोजन कार्यालय आईटीआई कैम्पस देवरिया में 25 जुलाई को रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा, जिसमे विभिन्न रोजगार कम्पनियाँ द्वारा जिला सेवायोजन कार्यालय देवरिया परिसर में प्रतिभाग करेंगी।

जिला सेवायोजन अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए इस मेले में सम्मिलित होने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों को अवगत कराया है कि वे विभिन्न कम्पनियों/ पदों के लिए आवेदन करने के लिए सेवायोजन पोर्टल / एनसीएस पोर्टल पर आवेदन कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। रोजगार मेला में सम्मिलित होने के लिए कोई मार्ग व्यय देय नहीं होगा।

बैंक सखी के 6 दिवसीय प्रशिक्षण का हुआ समापन
सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया देवरिया के आरसेटी, सभागार में बैंक सखी के 06 दिवसीय प्रशिक्षण का समापन हुआ तथा प्रशिक्षण उपरान्त मूल्याकंन में सभी प्रशिक्षणार्थियों ने प्रतिभाग किया है। इस बैच का समापन उपायुक्त स्वतः रोजगार विजय शंकर राय ने किया।

प्रशिक्षणार्थियों ने स्वागत गीत गाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। राय ने प्रशिक्षणार्थियो को विस्तार से उनके कार्य व जिम्मेदारियों को बताया एवं बैंको की भूमिका को बताते हुये अपने अनुभव को साझा किया साथ में सभी को शुभकामनायें भी दीं।

इस मौके पर निदेशक आरसेटी देवरिया राकेश कुमार ने भी बैंक सखियों को उनके द्वारा किये जाने वाले महत्पूर्ण कार्यों पर प्रकाश डाला एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी। प्रशिक्षण कार्यक्रम की समाप्ति पर प्रशिक्षणार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना एवं शुभकामनायें देते हुये उनके प्रशिक्षण प्रमाण पत्र के साथ विदाई की गयी।

इस अवसर पर डीडीएम एनआरएलएम अरविन्द कुमार सिंह, बीबीएम दीपमाला मिश्रा, संकाय रत्नमाला मिश्रा कार्यालय सहायक अरूण मणि त्रिपाठी एवं समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

Related posts

Ground Report : कृषि मंत्री के विधानसभा क्षेत्र पथरदेवा में नहीं हो रही धान की खरीद, पहाड़पुर क्रय केंद्र पर लगा ताला

Satyendra Kr Vishwakarma

देवरिया के 10 बड़े बकाएदारों पर करोड़ों बकाया : पढ़ें सभी नाम, डीएम ने तहसीलदारों पर लिया एक्शन

Sunil Kumar Rai

यूपी : मेरिट के आधार पर होगा जन शिकायतों का निस्तारण, सीएम ने दिए ये आदेश

Sunil Kumar Rai

UP Board Result 2022 : देवरिया की अंशु ने गोरखपुर मंडल टॉप किया, प्रदेश में टॉप टेन में मिली जगह

Harindra Kumar Rai

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम को सफल बनाने का प्लान तैयार : नगर आयुक्त और इन अधिकारियों को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Abhishek Kumar Rai

आधार नंबर एकत्रीकरण कार्यक्रम : डीएम ने तैयारियां परखीं, लोगों को घर-घर जाकर जागरूक करेंगे बीएलओ

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!