खबरेंदेवरिया

देवरिया : बसपा ने खड्डा, फाजिलनगर और रुद्रपुर सहित 9 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की, देखें किसे मिला मौका

Deoria News : बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने 5 फरवरी 2022 को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Chunav-2022) के छठे चरण के बाकी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

इसमें देवरिया के रुद्रपुर विधानसभा सीट से सुरेश कुमार तिवारी को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। कुशीनगर की खड्डा सीट से डॉक्टर निसार अहमद और फाजिलनगर से इलियास अंसारी को बहुजन समाज पार्टी ने टिकट दिया है।

लिस्ट जारी हुई
पार्टी की तरफ से कहा गया है कि 5 फरवरी को छठे चरण के विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम सार्वजनिक किए गए हैं। बसपा अध्यक्ष मायावती (BSP Chief Mayawati) के निर्देश पर यह सूची जारी की गई है। पार्टी ने सभी उम्मीदवारों को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

इनके नाम शामिल
लिस्ट में जिन अन्य उम्मीदवारों का नाम है, उसमें बलरामपुर की तुलसीपुर सीट से भुवन प्रताप सिंह, महाराजगंज की नौतनवा सीट से अमनमणि त्रिपाठी, सिसवा से धीरेंद्र प्रताप सिंह, गोरखपुर की सहजनवा सीट से सुधीर सिंह और बलिया की बैरिया सीट से सुभाष यादव को शामिल है।

बदला उम्मीदवार
बसपा ने रुद्रपुर सीट पर अपना उम्मीदवार बदला है। 5 फरवरी को जारी लिस्ट के मुताबिक रुद्रपुर सीट से मनीष पांडे को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया था। लेकिन आज जारी सूची में बसपा ने इस सीट से सुरेश कुमार तिवारी को मौका दिया है। वह फिलहाल भाजपा के विधायक हैं। लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इससे नाराज होकर उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया।

Related posts

Deoria News : आधार प्रमाणीकरण में ढिलाई पर सीडीओ ने दो अफसरों को दी चेतावनी, रोजाना 50 पेंशनर्स का वेरीफिकेशन करने का दिया आदेश

Abhishek Kumar Rai

UP PCS Exam 2022 : पीसीएस परीक्षा के दिन केन्द्रों के बाहर बंद रहेगी फोटो स्टेट मशीन, जानें वजह

Sunil Kumar Rai

सिरजम देई में लगी सीडीओ की ग्राम चौपाल : मिलीं तमाम कमियां, लापरवाह कर्मियों पर हुआ एक्शन

Swapnil Yadav

अनुसूचित मोर्चा के जरिए मतदाताओं को साधेगी भाजपा : देवरिया में 25 फरवरी को होगा प्रशिक्षण

Laxmi Srivastava

Health Checkup Camp : रोटरी क्लब देवरिया के फ्री हेल्थ चेकअप कैंप में 205 मरीजों की हुई जांच, मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने दी परामर्श

Abhishek Kumar Rai

देवरिया में 136 क्रय केंद्रों पर होगी धान की खरीद : इन किसानों को मिलेगी प्राथमिकता, इस वेबसाइट पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!