खबरेंदेवरिया

सिधुवा डबल मर्डर केस : देवरिया में चाचा-भतीजा दोहरे हत्याकांड में 11 पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने बरती सख्ती

Deoria News : देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र (Rampur Karkhana Thana Area) के सिधुवा गांव में दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। इसमें से सोमवार को पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो रही है।

दोनों तरफ से दर्ज हुआ मुकदमा

सिधुवा गांव में सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड प्रकरण में मृतक रोज मोहम्मद की पत्नी की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि दूसरे मृतक सलमान की मां साहिबा की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

नाबालिग हैं

दोनों तरफ से मामला दर्ज कराने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने सोमवार को सलमान की हत्या के आरोप में उसकी चाची सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चाचा रोज मोहब्बत की हत्या के आरोप में सलमान की मां साहिबा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अन्य आरोपी नाबालिग हैं।

चाकू मार कर ली जान

बताते चलें कि जनपद के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र (Rampur Karkhana thana) में बारिश का पानी निकालने को लेकर चाचा और भतीजे में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ने एक दूसरे को चाकू घोंप कर जान ले ली। खबर फैलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा (IPS Sankalp Sharma) भारी फोर्स के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। परिजनों ने दोनों मृतकों को एक ही कब्रिस्तान में अगल बगल में दफन कर दिया।

बारिश का पानी निकालने को लेकर हुई चाकूबाजी

घटना रविवार की दोपहर रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सिधुवा गांव की है। दरअसल रविवार को भारी बारिश के बाद सिधुवा गांव निवासी सलमान अपने दरवाजे पर जमा बारिश के पानी को निकाल रहा था। सलमान के मकान से सटे उसके चाचा रोज मोहम्मद का घर है। उन्होंने सलमान का विरोध किया।

मृत घोषित किया

इससे दोनों के बीच पहले मामूली कहासुनी हुई, लेकिन देखते ही देखते मारपीट होने लगी। क्रोधित चाचा- भतीजे ने एक दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के परिजन तुरंत उन्हें लेकर डुमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गए। लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद एक ही वाहन से दोनों शवों को गांव पहुंचाया गया। 2 शवों के पहुंचते ही गांव में मातम मच गया।

Related posts

अमृत महोत्सव : 11 अगस्त को सभी स्कूलों और सरकारी संस्थानों में दिलाई जाएगी यह शपथ, जानें क्या है मकसद

Abhishek Kumar Rai

यूपी : टैक्स की चोरी रोकने के लिए योगी सरकार ने बनाया ये प्लान, 15 दिन में सीएम करेंगे समीक्षा

Sunil Kumar Rai

पिड़रा पुल एप्रोच मार्ग 3 नवंबर तक होगा दुरुस्त : स्थानीय लोगों के लिए सेमरौना से बना रास्ता, डीएम ने काम में तेजी लाने का दिया आदेश

Rajeev Singh

DEORIA BREAKING : डीएम ने रुद्रपुर के एसडीएम, तहसीलदार और कानूनगो को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया, इस वजह से हुआ एक्शन

Abhishek Kumar Rai

PFI Ban : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने PFI और उससे जुड़े संगठनों पर 5 साल का प्रतिबंध लगाया, आतंक कनेक्शन पर हुआ एक्शन, सरकार ने बताई ये वजहें

Rajeev Singh

Kanhaiya Lal Murder Case : कन्हैया लाल हत्याकांड के आरोपियों को 10 दिन की रिमांड, एनआईए कर रही छानबीन

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!