खबरेंदेवरिया

BIG NEWS : कोविड बूस्टर डोज वैक्सीनेशन में देवरिया को मिला प्रदेश में दूसरा स्थान, डीएम ने सभी कर्मियों को दिया धन्यवाद

-अमृत डोज के विशेष अभियान में जनपद को मिला प्रदेश में दूसरा स्थान

-जिलाधिकारी ने दी बधाई

-साथ ही युवाओं से किया अमृत डोज लगवाने का अनुरोध

Deoria News : रविवार को आयोजित अमृत डोज (बूस्टर डोज) लगाने में जनपद देवरिया को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। विशेष अभियान के तहत जनपद में कुल 51,837 व्यक्तियों को अमृत डोज की खुराक दी गई है। जनपद पूरे प्रदेश में दूसरे स्थान पर रहा।

पहला स्थान प्रयागराज जनपद को मिला। प्रयागराज जनपद में कुल 52075 लोगों को अमृत डोज दी गई। तीसरा स्थान गाजीपुर को मिला, वहां 40479 लोगों को अमृत डोज की खुराक दी गई। चौथा स्थान मुजफ्फरनगर को मिला। वहां, 42634 युवाओं को बूस्टर डोज की खुराक लगाई गई। कानपुर नगर पांचवे स्थान पर रहा।

बधाई दी

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (Jitendra Pratap Singh IAS) ने अभियान से जुड़े समस्त स्वास्थ्य कर्मियों एवं अन्य अनुषंगी विभाग के कर्मियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा जनहित में इसी तरह अमृत डोज लगाकर युवाओं को सुरक्षित करने की अपील की।

अभियान की मॉनिटरिंग की जा रही है

उन्होंने कहा कि अमृत डोज को लगाने के लिए जनपद में विशेष रणनीति तैयार की गई है, जिसमे प्रत्येक विभाग का कार्यदायित्व निर्धारित है। अभियान की मॉनिटरिंग की जा रही है, जिसका सुखद परिणाम देखने में आ रहा है।

गोरखपुर मंडल में पहले स्थान पर रहा

विगत सप्ताह के विशेष अभियान में भी जनपद पूरे प्रदेश में दूसरे स्थान पर और गोरखपुर मंडल में पहले स्थान पर रहा। उन्होंने युवाओं से अमृत डोज की खुराक लगवाकर कोविड-19 के दुष्प्रभावों से सुरक्षित रहने का अनुरोध किया।

Related posts

बड़ी खबर : हटेंगे कम आय देने वाले आरएम-एआरएम, परिवहन मंत्री ने यूपी रोडवेज की कायापलट के लिए दिए ये आदेश

Sunil Kumar Rai

जिला पर्यावरण समिति की बैठक : नाराज डीएम ने अनुपस्थित क्षेत्रीय अधिकारी के प्रतिनिधि को किया मीटिंग से बाहर, जानें देवरिया में प्रदूषण से बचाव के लिए प्रशासन की तैयारी

Sunil Kumar Rai

Nagar Nikay Election 2022 : डीएम और एसपी ने जिला पंचायत भवन-नगर पालिका परिसर में तैयारियों का लिया जायजा, पढ़ें पूरी प्लानिंग

Abhishek Kumar Rai

डीएम ने की पशुपालन विभाग की समीक्षा : इन दो नस्ल के मवेशियों के पालन को किया प्रोत्साहित

Satyendra Kr Vishwakarma

शिव प्रताप शुक्ला बने हिमाचल प्रदेश के नए गवर्नर : देवरिया भाजपा ने मनाया जश्न

Rajeev Singh

देवरिया : डीएम ने निवासियों से बड़ी अपील की, सड़क हादसों से बचाव के बताए उपाय

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!