खबरेंनोएडा-एनसीआर

Hariyali Teej 2022 : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीनआर्च सोसाइटी में महिलाओं ने मनाया तीज महोत्सव, मनीषा अग्रवाल बनीं तीज क्वीन

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की सेवियर ग्रीनआर्च सोसाइटी (Saviour GreenArch) में तीज पर्व बहुत ही हर्ष उल्लास से मनाया गया।

इसका आयोजन ग्रीनआर्च वूमेन क्लब ने किया। इसमें सोसाइटी की महिलाओं ने शिरकत की। कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि सोसाइटी में काफ़ी समय से महिलाओं के कार्यक्रम नहीं हुए थे, इसलिए हमने तीज के त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया।

कार्यक्रम में महिलाओं के बीच ग्रीनआर्च तीज क्वीन का आयोजन किया गया, जिसमें रैम्प वॉक में क़रीब 40 महिलाओं ने प्रतिभाग लिया। चार राउंड के बाद ग्रीन आर्च की तीज क्वीन मनीषा अग्रवाल और रनर उप हेमा कुलदुबे रहीं। विजेताओं का चयन कार्यक्रम की जज समाज सेवी अमिता सक्सेना ने किया।

साथ ही कार्यक्रम में कई अन्य गेम हुए, जिसमें तीज से जुड़ी प्रथाएं, सामान्य ज्ञान, फ़ैमिली बांडिंग, म्यूज़िकल चेयर आदि का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ग्रीन आर्च वूमेन क्लब की संचालक रश्मि पाण्डेय, अनामिका सारस्वत, स्मिता शर्मा,  सिम्मी, स्वाति पालिवाल,  नेहा शर्मा, प्रियंका सिंह, अनामिका गुप्ता, ख़ुशबू के प्रयास सराहनीय रहे।

Related posts

Deoria News : देवरिया में पराली जलाने पर 10 किसानों पर लगा जुर्माना

Sunil Kumar Rai

उपलब्धि : यूपी के हर नागरिक का हुआ कोविड टीकाकरण, सीएम योगी ने दिया धन्यवाद

Sunil Kumar Rai

देवरिया के 37 गांवों से गुजरेगा बाईपास : बैतालपुर के बजाय यहां से शुरू होगा मार्ग, पढ़ें गोरखपुर-सलेमपुर बाईपास के लिए प्रस्तावित रूट

Rajeev Singh

देवरिया : इन गांवों में वर्तमान वित्तीय वर्ष के लिए होगी नीलामी, ऐसे ले सकेंगे हिस्सा

Sunil Kumar Rai

जयराम वर्मा मर्डर : रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की, कानून-व्यवस्था को बताया फेल

Sunil Kumar Rai

प्रोन्नति : कॉलेजियम ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के लिए 5 नामों की सिफारिश फिर दोहराई

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!