खबरेंदेवरिया

सलेमपुर स्टेशन पर शुरू हुआ इन दो मुख्य ट्रेनों का ठहराव : सांसद रविंदर कुशवाहा और मंत्री विजय लक्ष्मी ने दिखाई झंडी

Deoria News : सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर सांसद रविन्दर कुशवाहा और राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने हरी झंडी दिखाकर 15021/ 15022 गोरखपुर-शालीमार, गोरखपुर शालीमार एक्सप्रेस का ठहराव कराया।

सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कहा कि सलेमपुर के जनता की मांग एवं यात्रियों की सुविधा हेतु सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर गाड़ी सं० 15021/ 15022 का ठहराव कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 15021/ 15022 गोरखपुर-शालीमार, गोरखपुर शालीमार एक्सप्रेस एवं गाड़ी सं०11038/ 11037 गोरखपुर – पुणे, गोरखपुर पुणे एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर नहीं होने से सलेमपुर समेत आस-पास के जिले के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस कारण इन ट्रेनों का ठहराव सलेमपुर स्टेशन पर दिया जाना आवश्यक था।

उन्होंने कहा कि मेरा हमेशा से प्रयास रहता है कि आम जनता को अधिकांश सुविधा मिल सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा के हाथों में आज हमारा राष्ट्र सुरक्षित एवं संरक्षित ही नहीं है, बल्कि विकास के नए कीर्तिमान भी स्थापित कर रहा है।

राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि पूर्वोत्तर रेलवे का वाराणसी मंडल यात्री प्रधान मंडल है, जो अपने यात्रियों को उन्नत सुख सुविधाएँ उपलब्ध कराने हेतु लगातार प्रयासरत है। इसके लिए सलेमपुर रेलवे पर विभिन्न विकास कार्य कराए गये हैं। भाजपा सरकार रेल,सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने का कार्य कर रही है।

मीडिया प्रभारी अजय दूबे वत्स ने बताया कि सलेमपुर स्टेशन पर ट्रेन के ठहराव से सलेमपुर की क्षेत्रीय जनता को ट्रेन पकड़ने के लिए अन्य दूरस्थ स्टेशनों पर जाना पड़ता था। अब यात्रियों के लिए मंजिल आसान हो गयी।

इस अवसर पर अशोक पाण्डेय, जयनाथ कुशवाहा गुड्डन, बलवीर सिंह दादा, कन्हैया लाल जायसवाल, बृजेश उपाध्याय, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, अमरदत्त यादव, अजय दूबे वत्स, अशोक तिवारी, विनय पाण्डेय, अनुप उपाध्याय, सत्यप्रकाश सिंह, अशोक कुशवाहा, भोला बाबा आदि मौजूद रहे।

Related posts

डीएम हो तो ऐसा : देवरिया में 14 दिन में बनी सड़क, एक दिन में सुलझा 8 साल से लंबित विवाद, पढ़ें दिलचस्प खबर

Harindra Kumar Rai

चुनाव की तैयारी : जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने एसएसबीएल इंटर कॉलेज में बीएलओ संग की चर्चा, जानें क्या कहा

Sunil Kumar Rai

सोशल ऑडिट समीक्षा : तीन ब्लॉक में वसूली न होने से नाराज सीडीओ ने अधिकारियों को दी चेतावनी, लंबित प्रकरण पर जताई नाराजगी

Abhishek Kumar Rai

देवरिया में 1490 दिव्यांगजनों को मिलेंगे 2492 उपकरण : 489 मोटराइज्ड ट्रायसाइकिल होंगी वितरित, जानें तिथियां और स्थान

Sunil Kumar Rai

इंवेस्टर्स ने देवरिया में दिखाई दिलचस्पी : 288 करोड़ के निवेश का मिला प्रपोजल, डीएम ने की समीक्षा

Sunil Kumar Rai

सीएम ने पीएम को भेंट की तनछुई जामावर : बनारस की बनी बेहतरीन साफ्ट स्टोन जाली, जानें क्यों है ये खास

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!