खबरेंदेवरिया

देवरिया से प्रयागराज और वाराणसी के लिये डायरेक्ट बस सेवा शुरू : एमएलए शलभ मणि त्रिपाठी ने किया रवाना

Deoria News : देवरिया बस स्टैंड से प्रयागराज और वाराणसी के लिये सीधी बस सेवा का शुभारंभ बस स्टैंड परिसर से सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी (MLA Deoria Sadar Dr Shalabh Mani Traipathi) ने पूरे विधि विधान से पूजन-अर्चन करने के बाद झण्डा दिखा वाराणसी और प्रयागराज के लिये रवाना किया।

इस दौरान सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि वाराणसी और प्रयागराज के लिये सीधी बस सेवा शुरू करने के लिये पहले से ही मांग होती रही है, जिसे मेरे आग्रह पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने स्वीकृति दिया और आज से प्रयागराज तथा वाराणसी के लिये सीधी बस सेवा चालू हो गयी।

उन्होंने कहा कि यह सेवा शुरू होने से लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। अभी कुछ दिन पहले ही लखनऊ से हर जिला मुख्यालय के लिये सीधे राजधानी एक्सप्रेस के नाम से बस सेवा शुरू की गई है। भाजपा की सरकार लोगों के सहूलियत और भले के लिये लगातार प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में काम कर रही है।

इस दौरान सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ओपी ओझा, भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, शैलेन्द्र सिंह आजाद, संजय सिंह गुड्डू, राकेश पति त्रिपाठी, दीनानाथ मिश्र, महन्थ प्रताप सिंह, शक्ति शरण सिंह, अरविन्द सिंह, बंधु तिवारी, अरविन्द तिवारी, प्रमोद मिश्रा, विपिन मिश्रा, विवेक दूबे, रवि चतुर्वेदी आदि रहे।

Related posts

खुशखबरी : देवरिया-लखनऊ के बीच शुरू होगी नॉन स्टॉप बस सेवा, विधायक शलभ मणि करेंगे रवाना

Sunil Kumar Rai

अनुसूचित मोर्चा के जरिए मतदाताओं को साधेगी भाजपा : देवरिया में 25 फरवरी को होगा प्रशिक्षण

Laxmi Srivastava

देवरिया : गरीब कल्याण सम्मेलन में जुटेंगे 10 हजार लोग, सभी सांसद और विधायक लेंगे हिस्सा

Abhishek Kumar Rai

बैतालपुर ब्लॉक का हाल : 11 महीने बाद भी जांच में नहीं मिला सुधार, पिछले अक्टूबर में मानदेय रोकने के आदेश पर अब तक नहीं हुआ अमल, अकाउंटेंट पर कार्रवाई

Sunil Kumar Rai

देवरिया के स्वास्थ्य केंद्रों पर डीएम की छापेमारी : दो दर्जन से अधिक कर्मी मिले नदारद, दर्ज होगी एफआईआर

Abhishek Kumar Rai

तैयारी : 3 जून को होगा जीबीसी-3 का आयोजन, देवरिया में करोड़ों के प्रोजेक्ट शुरू होंगे

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!