खबरेंदेवरिया

एमएमटी ईंट-भट्ठा मालिक ने मृतकों और घायलों को दी आर्थिक मदद : संघ के पदाधिकारियों ने दिलाया ये भरोसा

Deoria News : बीते दिनों रामपुर कारखाना में एमएमटी मार्का ईंट भट्ठे पर हुए हादसे में मृतक और घायलों को सोमवार को जिला अस्पताल पहुच ईंट भट्ठा संघ के पदाधिकारियों के साथ भट्ठा मालिक द्वारा आर्थिक सहायता दी गई।

इसमें मृतक स्वर्गीय यशवंत की पत्नी सीमा को 5 लाख 50 हजार दिया गया। घायलों में सरोजिनी पत्नी बलदेव को 50000 रुपए, जमुनी पटेल पत्नी महावीर पटेल को 50000 रुपए की सहायता राशि का चेक दिया गया।

इस दौरान पूर्व एमएलसी, अध्यक्ष ईंट भट्ठा संघ महेंद्र यादव ने कहा कि भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर भी हमारे परिवार के सदस्य की तरह होते हैं। इसलिये हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि इनके सुख-दुःख में हम बराबर के हिस्सेदार बनें।

इसलिए आज हम सभी ने मृतक और घायलों को आर्थिक सहायता दिया है। यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण थी। एक मृतक और दो घायलों के परिजनों को आर्थिक सहायता दिया गया है, जबकि एक मृतक के परिजन घर चले गए हैं। वह जब आएंगे, तो उनको 5 लाख का चेक आर्थिक सहायता के रूप में दिया जाएगा।

इस दौरान मुक्तिनाथ त्रिपाठी, संजय राव, अजीत नाथ त्रिपाठी, संजीत नाथ त्रिपाठी उर्फ संजू, त्रिलोकी नाथ त्रिपाठी, अनिल मिश्रा, संजय मिश्रा, सोनू खान उपस्थित थे।

Related posts

Deoria News : देवरिया में डेढ़ लाख से ज्यादा किसानों की रूकेगी सम्मान निधि, जानें वजह

Rajeev Singh

देवरियाः 180 करोड़ से सड़कों का कायाकल्प होगा, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 187 परियोजनाओं का किया शिलान्यास, पढ़ें सभी प्रोजेक्ट

Sunil Kumar Rai

देवरिया में आज से होगा संचारी रोग नियंत्रण अभियान का आगाज : बीमारियों से बचाव को प्रशासन उठाएगा ये बड़े कदम

Sunil Kumar Rai

डीएम ने कम्बाइन हार्वेस्टर इस्तेमाल के दिए निर्देश : पराली प्रबंधन के लिए उड़नदस्ते गठित, प्रधान और लेखपाल व्हॉट्सग्रुप में देंगे जानकारी

Sunil Kumar Rai

रेड क्रास सोसाइटी: देवरिया के सचिव अखिलेंद्र शाही को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री करेंगे सम्मानित,  देंगे ये खास पुरस्कार

Sunil Kumar Rai

UP Budget 2022 : वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने पेश किया योगी सरकार 2.0 का पहला बजट, जानें किसे क्या मिला

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!