खबरेंदेवरिया

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा : सोमनाथ मंदिर में जुटे भाजपा कार्यकर्ता, ऐसे हुई कार्यक्रम की शुरुआत

Deoria News : भारतीय जनता पार्टी देवरिया नगर मण्डल द्वारा सोमनाथ शक्ति केंद्र स्थित सोमनाथ मन्दिर परिसर में महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर परिचर्चा का आयोजन किया गया।

परिचर्चा में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जिला उपाध्यक्ष अरुण सिंह ने कहा कि देश के लिए बहुत गौरव का क्षण है। देश को पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति मिली हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के मूल के लिए काम किया है। शिक्षा से लेकर विकास की सतत प्रक्रिया ने देश को दुनिया में अलग पहचान दिलाई है।

पहली बार आदिवासी महिला राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर लोकसभा में चर्चा के दौरान यह उम्मीद थी कि विपक्ष तथ्यों पर बात करेगा, लेकिन विपक्ष इधर-उधर की बातों में उलझा रहा।

जिला उपाध्यक्ष भाजपा राजेश कुमार मिश्र ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर परिचर्चा में शामिल होते हुये प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व की सराहना की। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व में विश्‍व के मंच पर भारत की स्थिति मजबूत हुई है।

उन्‍होंने कहा कि सरकार ने समाज के सभी वर्गों के कल्‍याण के लिए कई महत्‍वपूर्ण कदम उठाए हैं। साल 2014 में जब नरेन्‍द्र मोदी सरकार सत्‍ता में आई तो देश में व्‍यापक स्‍तर पर भ्रष्‍टाचार फैला हुआ था, जिस पर वर्तमान शासन ने अंकुश लगाया है।

उन्‍होंने कहा कि सरकार अन्‍त्योदय के दृष्टिकोण से काम कर रही है, जिसका अर्थ है कि समाज के अंतिम व्‍यक्ति को सशक्‍त किया जाए। परिचर्चा की शुरुआत नगर अध्यक्ष भाजपा संजय पाण्डेय ने महामहिम राष्ट्रपति के सदन में दिये अभिभाषण को पढ़ कर किया।

इस दौरान अम्बिकेश पाण्डेय, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, मारकंडेय गिरी, अमित मोदनवाल, गोविन्द चौरसिया, धनजी वर्मा, विजय पंडित, लल्लन शर्मा आदि रहे।

Related posts

दीवारों में दरारें खोल रहीं देवरिया में जल जीवन मिशन की पोल : डीएम ने जताई नाराजगी, टीएसी करेगी जांच

Harindra Kumar Rai

नोएडा पुलिस ने किया कमाल : 3 घंटे में अगवा बच्चे को सकुशल बरामद किया, आरोपी ने बताई हैरान करने वाली वजह

Abhishek Kumar Rai

अच्छी खबर : 6 महीने में 10 हजार पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ति करेगी योगी सरकार, स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिखाई देंगे बड़े बदलाव

Harindra Kumar Rai

पाइल्स डे पर आरोग्य भारती ने कैंप लगाकर किया जागरूक : जानें इस बीमारी की वजहें और बचाव के उपाय

Abhishek Kumar Rai

देवरिया बस अड्डे में बना रैनबसेरा : यात्रियों और बेघरों को मिलेगी राहत, किए गए ये इंतजाम

Sunil Kumar Rai

आयुष्मान भव: में होगा हर रोग का उपचार : स्वास्थ्य मेले से लोगों की सेहत सुधारेगी योगी सरकार

Shweta Sharma
error: Content is protected !!