खबरेंदेवरिया

2 मार्च को पथरदेवा ब्लॉक के इस गांव में होगा उपचुनाव : भारी सुरक्षा के बीच होगा मतदान

Deoria News : जिला मजिस्ट्रेट/ जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) जितेंद्र प्रताप सिंह (Jitendra Pratap Singh IAS Deoria) ने बताया है कि राज्य निर्वाचन आयोग उप्र द्वारा निर्धारित समय सारणी के अनुसार जनपद में 1 पद ग्राम पंचायत के उप निर्वाचन के लिए मतदान 2 मार्च को होगा।

वोटिंग पूर्वान्ह्न 7 बजे से अपरान्ह 05 बजे तक तथा मतगणना 4 मार्च को पूर्वान्ह्न 08 बजे से कार्य समाप्ति तक संबंधित विकास खण्ड मुख्यालय (पथरदेवा) पर सम्पन्न कराया जाना है।

मतदान को सकुशल, निष्पक्ष, निर्विध्न एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के लिए सेक्टर/ स्टैटिक मजिस्ट्रेट पद पर नायब तहसीलदार धर्मवीर सिंह को ब्लाक पथरदेवा अन्तर्गत ग्राम पंचायत दुलार पट्टी एवं मतगणना केन्द्र 29 प्राथमिक पाठशाला दुलार पट्टी पर नामित किया गया है। आरक्षित सेक्टर /स्टैटिक मजिस्ट्रेट के लिए नायब तहसीलदार देवरिया मुकेश वर्मा को नामित किया गया है।

नियुक्त सेक्टर / स्टैटिक मजिस्ट्रेट 01 मार्च को यह सुनिश्चित करायेगें। मतदान कार्मिक अपने-अपने मतदान केन्द्र/ स्थल पर ससमय पहुचेंगे। मतदान के दिन वे अपने आवंटित मतदान केन्द्र/स्थलों पर स्वयं उपस्थित रह कर मतदान का कार्य शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पादित करायेंगे।

मतदान का प्रतिशत पूर्वान्ह्न 09 बजे, 11 बजे, 01 बजे 03 बजे तथा मतदान की समाप्ति पर जिला निर्वाचन कार्यालय (पंचायत एवं नगरीय निकाय) को प्रेषित करेंगे। साथ ही वे अपने आवंटित विकास खण्ड मुख्यालय पर उपस्थित रह कर मतगणना का कार्य भी शान्तिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढंग से सम्पादित कराना सुनिश्चित करेंगें।

विकास खण्ड पथरदेवा मुख्यालय पर मतदान सम्पन्न होने के उपरान्त शील्ड मतपेटियों को रखने के लिए स्ट्रान्ग रुम की व्यवस्था तथा मतगणना के दिन कार्य समाप्ति तक शान्ति व्यवस्था के लिए मानक के अनुसार पुलिस बल तैनात रहेंगें।

Related posts

Deoria News : देवरिया में सभी मतदेय स्थलों की लिस्ट जारी, 30 अगस्त तक करें आपत्ति, जानें प्रक्रिया

Sunil Kumar Rai

चिंताजनक : देश की जिला और अधीनस्थ अदालतों में लंबित हैं 4 करोड़ 20 लाख मामले, सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में भी लगा अंबार

Sunil Kumar Rai

Uttar Pradesh : नर्सिंग और पैरामेडिकल संस्थानों के लिए सीएम योगी ने दिए जरूरी आदेश, मान्यता देते वक्त इन शर्तों का कड़ाई से होगा पालन

Sunil Kumar Rai

देवरिया में 1 अप्रैल से होगी गेहूं खरीद : प्रशासन ने 52 केंद्रों पर क्रय की तैयारी की, जानें क्या बोले डीएम

Swapnil Yadav

विभाजन विभीषिका दिवस : देवरिया भाजपा ने मौन जुलूस निकाल बंटवारे के बलिदानियों को किया नमन, सांसद और विधायक ने की अगुवाई

Sunil Kumar Rai

लार युवा मोर्चा ने लोकनाथ त्रिपाठी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि : वंचित वर्ग के नेता को किया याद

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!