खबरेंदेवरिया

देवरिया में अनियंत्रित ट्रेलर दीवार से टकराया : 3 लोगों की दर्दनाक मौत, ड्राइवर की भी हालत नाजुक

Deoria News : देवरिया जिले में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके का जायजा लिया। हादसा इतना भयावह था कि जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

घटना जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बरांव चौराहे की है। शुक्रवार की सुबह करीब पौने आठ बजे सरकारी देसी शराब की दुकान के निकट सेल्समैन अशोक यादव, दुकानदार सुधीर सिंह, पतरु सहित करीब 6 लोग अलाव के पास खड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बरहज की ओर से आ रही ट्रेलर अचानक अनियंत्रित हो गई और बहसुआं गांव निवासी साइकिल सवार पारस पांडेय (50 वर्ष) पुत्र रामजी पांडेय को टक्कर मार दी।

आग के पास खड़े लोग जब तक कुछ समझ पाते, ट्रेलर उनकी तरफ दौड़ने लगा और अशोक मद्धेशिया की दुकान से जा टकराया। इस हादसे में अलाव सेंक रहे बहसुआं गांव निवासी गौरी गोंड़ (60 वर्ष) पुत्र सूर्यनाथ, सुनील मद्धेशिया (45 वर्ष) पुत्र लालसाहब ट्रेलर के पहिया के नीचे आ गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पारस पांडेय की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। हादसे में ट्रेलर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। खलासी घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने घंटों की जद्दोजेहद के बाद जेसीबी से नीचे दबे लोगों को बाहर निकलवाया।

इस भयावह हादसे की जानकारी होते ही एसपी संकल्प शर्मा, एएसपी राजेश कुमार, एसडीएम बरहज गजेंद्र सिंह, रुद्रपुर ध्रुव शुक्ल, सीओ रुद्रपुर पंचम लाल, इंस्पेक्टर मदनपुर मुकेश मिश्र, एकौना बीबी राजभर, बरहज जयशंकर मिश्र, इंस्पेक्टर उमेश कुमार वाजपेयी सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंच गई। प्रशासन बड़े क्रेन की मदद ट्रेलर को हटाने में जुटा है। मौके पर 4 थानों की पुलिस तैनात है।

इस दुःखद घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के बरांव चौराहे के पास शुक्रवार की सुबह एक ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और एक दीवार से जा टकराया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रेलर चालक को गिरफ्तार किया गया है। ट्रेलर को सीज कर लिया गया है। मदनपुर थाने में मामला पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

देवरिया के दो महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट : डेडलाइन बीतने के वर्षों बाद भी अधूरे, करोड़ों का फंड मिलने के बावजूद…

Sunil Kumar Rai

Jail Adalat : जेल अदालत में 86 फाइलों का किया गया निस्तारण, इन अपराधों में बंद बंदियों को मिला लाभ

Satyendra Kr Vishwakarma

यूपी : योगी सरकार निकालेगी बंपर शिक्षक भर्ती, 25 हजार छात्रों को मिलेगा प्रशिक्षण, जानें पूरी योजना

Sunil Kumar Rai

नहीं सुधरे कार्यदाई संस्था और ठेकेदार तो होगी एफआईआर : कृषि मंत्री ने वेटनरी पॉलीक्लिनिक की गुणवत्ता पर जताई नाराजगी

Sunil Kumar Rai

मलिन बस्ती के बच्चों को मिलेगा गिफ्ट : भारत विकास परिषद देवरिया की बैठक में बनी सहमति, आयोजित होगी प्रतियोगिता

Abhishek Kumar Rai

Death Anniversary : कल्याण सिंह की पहली पुण्यतिथि पर देवरिया भाजपा ने दी श्रद्धांजलि, बाबू जी को किया याद

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!