खबरेंदेवरिया

एमपी रविंद्र कुशवाहा ने सदन में उठाया मुद्दा : ट्रेनों के ठहराव की मांग की, रेवती हाल्ट बनेगा स्टेशन

Deoria News : सलेमपुर से भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा (MP Salempur Ravindra Kushwaha) ने लोकसभा में शून्य काल के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र सलेमपुर के सलेमपुर, भाटपाररानी और रेवती रेलवे स्टेशन पर विभिन्न ट्रेनों के ठहराव की मांग की।

उन्होंने सदन में गुजरात विधान सभा में ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम मोदी सहित सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई व शुभकामनाएं दी। बीजेपी सांसद ने कहा कि रेलवे भारतीय यात्रा की जीवन रेखा है। इससे करोड़ों लोग प्रतिदिन यात्रा करते हैं।

सांसद ने कहा कि जब से केन्द्र में विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से रेलवे ने अभूतपूर्व विकास किया है। आज लोगों को विश्वस्तरीय रेल सुविधा मिल रही है, जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का आभार व धन्यवाद व्यक्त करता हूं।

उन्होंने रेल मंत्री को अवगत कराया कि कोरोना काल के दौरान लगभग सभी ट्रेनों का संचालन निरस्त कर दिया गया था। बाद में ट्रेनों का संचालन दोबारा शुरू हो गया, परन्तु सलेमपुर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर कुछ ट्रेनों का ठहराव निरस्त कर दिया गया। यहां पूर्व समय से ठहराव चलता आ रहा था।

उन्होंने सदन के माध्यम से केंद्रीय रेल मंत्री से मांग की कि सलेमपुर संसदीय क्षेत्र में कुछ और महत्वपूर्ण ट्रेनों ठहराव और यात्री सुविधा जनहित में अति आवश्यक है।
-भाटपार रेलवे स्टेशन पर अवध असम एक्सप्रेस 19038-19039 और लखनऊ बरौनी 15203-15204
-सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर गोदान एक्सप्रेस 11055-56, और पुर्वांचल एक्सप्रेस 15049-50 का ठहराव शुरू हो।

साथ ही सांसद ने मांग की कि रेवती स्टेशन को हाल्ट न बनाया जाए, बल्कि स्टेशन का विस्तार कर यात्री सुविधाओं का विस्तार किया जाए।

सदन में ट्रेनों के ठहराव की मांग करने पर सलेमपुर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल, जयनाथ कुशवाहा गुड्डन, भाजपा मीडिया प्रभारी अजय दूबे वत्स, निलाम्बुज मिश्र, अशोक पाण्डेय, जिला मंत्री अभिषेक जायसवाल, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, विनय पाण्डेय, सत्यप्रकाश सिंह, अशोक कुशवाहा एवं सत्यम कुशवाहा आदि ने बधाई दी।

Related posts

जरूरी खबर : आईटीआई में दाखिला लेने के इच्छुक अभ्यर्थी तुरंत करें आवेदन, 22 सितंबर तक एक्टिव रहेगा लिंक

Sunil Kumar Rai

देवरिया में तीन दिन चलेगा रोजगार मेला : 6 दिसंबर को मारुति सुजूकी करेगी युवाओं की भर्ती

Satyendra Kr Vishwakarma

देवरिया में 10 BDO का वेतन रूका : सीडीओ की कार्रवाई से मचा हड़कंप, जानें सभी ब्लॉक के नाम

Abhishek Kumar Rai

‘हर शिकायत का समय से हो निस्तारण’: डीएम ने सभी विभागों को दिया आदेश, एसपी संकल्प शर्मा संग की जनसुनवाई

Rajeev Singh

यूपी में चालकों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन : 3 महीने में 18 सेफ सिटी वाला पहला राज्य बनेगा, पढ़ें पूरा प्लान

Sunil Kumar Rai

Deoria News : पीआरडी के 200 जवानों ने निकाली तिरंगा साइकिल रैली, मुख्य विकास अधिकारी ने किया रवाना

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!