खबरेंदेवरिया

सीडीओ का आदेश : उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की समीक्षा बैठक में संबंधित अधिकारी ही करें प्रतिभाग, प्रतिनिधि भेजने पर होगा एक्शन

Deoria News : मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार (CDO Ravindra Kumar) ने बताया है कि 29 सितंबर को उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) एक दिवसीय दौरे पर देवरिया आएंगे।

जनपद भ्रमण कार्यक्रम के दौरान दोपहर 4:35 बजे से वह विकास भवन गाँधी सभागार में जनपदीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेगें। जिसमें जनपद स्तरीय समस्त विभागों के अधिकारी उपस्थिति की अनिवार्यता की गई है।

मुख्य विकास अधिकारी ने समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी, समस्त कार्यदायी विभाग तथा समस्त कार्यदायी संस्थाओ को अवगत कराया है कि वे निर्धारित तिथि को ससमय समीक्षा बैठक में स्वयं प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने यह भी अवगत कराया है कि सम्बन्धित अधिकारी ही बैठक में उपस्थित होंगे और अपरिहार्य परिस्थितियों (जिसके लिए पूर्वानुमति ली जायेगी) को छोड़कर किसी भी स्थिति में अपने प्रतिनिधि को मीटिंग आयोजन में सम्मिलित न करें। इसमें किसी भी प्रकार शिथिलता क्षम्य नहीं होगी।

Related posts

देवरिया : 100 गन्ना किसानों को मिला अंश प्रमाण-पत्र, सीडीओ बोले- फिर चीनी का कटोरा बनेगा जनपद

Sunil Kumar Rai

नगर निकाय चुनाव में इन प्रत्याशियों का समर्थन करेगी लार युवा मोर्चा : बैठक कर बनाई रणनीति

Rajeev Singh

Double Murder : देवरिया में चाचा-भतीजे ने चाकू घोंप कर ली एक दूसरे की जान, 6 इंच जमीन और बारिश का पानी बना वजह

Abhishek Kumar Rai

देवरिया में भू-माफियाओं पर कसी जाएगी नकेल : डीएम ने दिए ये आदेश, जानें अब तक क्या हुई कार्रवाई

Swapnil Yadav

खुशखबरी : यूपी के सरकारी कर्मचारियों और पेंशन धारकों को इस महीने से मिलेगा कैशलेस इलाज, योगी सरकार ने बनाया ये प्लान

Abhishek Kumar Rai

यूपी में सर्वोदय विद्यालयों के विद्यार्थी बोलेंगे फर्राटेदार अंग्रेजी : सीएम योगी की मंशा पर समाज कल्याण विभाग ने की ये पहल

Shweta Sharma
error: Content is protected !!