खबरेंदेवरिया

जनसेवा के 20 साल : मोदी@20 कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाएगी देवरिया भाजपा, सांसद हरीश द्विवेदी और प्रोफेसर वाचस्पति द्विवेदी समेत बड़ी हस्तियां लेंगी हिस्सा

-मोदी-20 सेमिनार का होगा आयोजन
-5 सितम्बर को जिलापंचायत और 6 सितम्बर को संत बिनोवा में होगा सेमिनार
-भाजपा ने शुरू की सेमिनार की तैयारियां

Deoria news : प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 20 वर्षों के राजनैतिक जीवन पर आधारित पुस्तक “मोदी @20” पर आयोजित होने वाले “मोदी -20 सेमिनार” के लिये भाजपा औरा चौरी पार्टी कार्यालय पर विभिन्न प्रकोष्ठों के संयोजकों की बैठक हुयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुये जिला उपाध्यक्ष भाजपा अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पूरे विश्व पटल पर एकमात्र हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने अपने जीवन काल में 20 वर्ष लगातार जनसेवक के रूप में बिताया है। प्रधानमंत्री मोदी के 20 साल के राजनीतिक सफर पर लिखी किताब मोदी@20 पर सेमिनार का आयोजन होना है।

हर प्रकोष्ठ से आएं लोग
इस सेमिनार में जनपद के प्रबुद्ध वर्ग के लोग उपस्थित हों, इसके लिये सभी प्रकोष्ठों विशेषकर शिक्षक प्रकोष्ठ, चिकित्सा प्रकोष्ठ, विधि प्रकोष्ठ, पंचायत प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता अपने-अपने प्रकोष्ठों से सम्बद्ध प्रबुद्ध लोगों से सम्पर्क कर उन्हें सेमिनार में आने का आग्रह करें, ताकि सेमिनार के आयोजन का उद्देश्य सफल हो सके।

सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी करेंगे संबोधित
सेमिनार के आयोजक भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नित्यानंद पाण्डेय ने कहा कि मोदी-20 सेमिनार का आयोजन दो तिथियों 5 और 6 सितम्बर को होना है। 5 सितम्बर को सायं 3 बजे से जिला पंचायत सभागार में प्रबुद्ध वर्ग के सेमिनार का आयोजन होगा, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी रहेंगे।

एसवीपीजी कॉलेज में होगा
उन्होंने बताया कि 6 सितम्बर को छात्रों के बीच मे संत बिनोवा डिग्री कालेज के सभागार में सेमिनार का आयोजन दिन में 12 बजे से होगा। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में संत बिनोवा डिग्री कालेज के अंग्रेजी के प्रोफेसर डॉ वाचस्पति द्विवेदी रहेंगे। सेमिनार से सम्बंधित सारी तैयारियां की जा रही हैं।

ये रहे मौजूद
बैठक में जिला महामंत्री भाजपा रविन्द्र किशोर कौशल, पंचायत प्रकोष्ठ संयोजक अखण्ड सिंह, विधि प्रकोष्ठ संयोजक अरुण उपाध्याय, अम्बिकेश पाण्डेय, मारकंडेय गिरी, तेजबहादुर पाल, राजन सोनकर, पंकज मणि, सुधीर श्रीवास्तव, शुभम मणि त्रिपाठी आदि रहे।

Related posts

लाखों छात्रों के लिए बड़ी खबर : आईटीआई में एडमिशन की आखिरी तिथि घोषित हुई

Shweta Sharma

पीएम मोदी को देश की जनता प्यार करती है : पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला

Sunil Kumar Rai

योगी सरकार ने सरकारी कर्मियों को दी वार्निंग : इस पोर्टल पर दें हर जानकारी, उल्लंघन हुआ तो रुकेगा प्रमोशन और…

Sunil Kumar Rai

बसंतोत्सव प्रकृति के उल्लास का पर्व है : सीएम योगी आदित्यनाथ

Rajeev Singh

Deoria News : देवरिया में किशोर से कुकर्म करते सिपाही को ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा, केस दर्ज

Abhishek Kumar Rai

जरूरी खबर : 31 जुलाई तक कराएं फसल बीमा, समस्या आए तो इन नंबरों पर करें संपर्क, जानें प्रीमियम और क्षतिपूर्ति राशि

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!