खबरेंदेवरिया

Deoria News : कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खरीदा 700 तिरंगा, घर-घर जाकर फहराएंगे

Deoria News : भारतीय जनता पार्टी देसही देवरिया मंडल की बैठक शुक्रवार को बीटीसी कॉलेज पकड़ी वीरभद्र में हुयी। इसमें आजादी के अमृत महोत्सव से लेकर किसान सम्मान निधि तक पर चर्चा हुई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Surya Pratap Shahi) ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान (har ghar tiranga abhiyan) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आह्वान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने लिया है। यह अभियान सफल हो, इसके लिये बूथ स्तर के कार्यकर्ता घर-घर जाकर तिरंगा लगाएं।

सरकार की योजनाओं की जानकारी दें

बूथ सशक्तिकरण अभियान की चर्चा करते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र को ध्यान में रखकर बूथ के कार्यकर्ता काम करें। लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दें और उन्हें लाभ दिलाएं। भाजपा की सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला सभी के लिये योजनाएं चला रही है। उसका लाभ लोगों को कार्यकर्ता दिलाएं।

कार्यकर्ताओं ने स्वेच्छा से खरीदा तिरंगा

बैठक में कृषि मंत्री के आह्वान पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने स्वेच्छा से लगभग 14 हजार रुपये का 700 तिरंगा खरीदा, जिसे कार्यकर्ता बूथों पर हर घर जाकर लगायेंगे। प्रभावित कृषि मंत्री ने कहा कि इससे व्यक्ति का देश के प्रति प्रेम दिखता है और राष्ट्रीयता की भावना विकसित होती है। बैठक में कृषि मंत्री ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लिये हो रहे केवाईसी के बारे में भी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोगों को जागरूक करें। ताकि सभी लोग अपना केवाईसी करा लें।

बैठक में रहे उपस्थित

बैठक में मंडल अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव, पूर्व जिला महामंत्री कृष्णानाथ राय, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संजय तिवारी, अनिल श्रीवास्तव, अम्बुज शाही, उमापति सिंह, लखन राव, आत्मा सिंह, संजय कुशवाहा, श्रीराम राव आदि उपस्थित थे।

Related posts

अच्छी खबर : देवरिया मेडिकल कॉलेज को मिलेंगी आईसीयू बेड्स और अत्याधुनिक मशीनें, रेड क्रास सोसाइटी और इंडियन ऑयल ने की पहल

Sunil Kumar Rai

Deoria News : कार्यकर्ताओं के दम पर नगर निकाय चुनाव जीतेगी भाजपा, संचालन समिति को मिली ये जिम्मेदारी

Rajeev Singh

देवरिया : डीएम और सांसद ने बच्चों को दी मदद, इस योजना में चिन्हित हुए हैं 9 बच्चे

Sunil Kumar Rai

महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पर कार्रवाई : एसपी संग निरीक्षण करने पहुंचे डीएम ने जताई नाराजगी, जानें क्यों हुआ एक्शन

Sunil Kumar Rai

देवरिया के मनमाने अफसर : सरकार ने दिया 8 कमरों का डिजाइन लेकिन रेत और बालू के बनाए सिर्फ 4 कमरे, लिया पूरा भुगतान

Sunil Kumar Rai

आज तहसील सदर में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस : दिव्यांगजनों को मिलेगा प्रमाण पत्र

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!