खबरेंदेवरिया

Draupadi Murmu : द्रौपदी मुर्मू की जीत पर देवरिया में जश्न, कार्यकर्ताओं ने दी बधाई, जानें किसने क्या कहा

Deoria News : एनडीए की राष्ट्रपति पद की जनजाति समुदाय की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) के विजय के बाद भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भटवलिया चौराहा स्थित सदर विधायक के कार्यालय पर अबीर गुलाल लगा कर और मिठाई खिला जश्न मनाया।

इस दौरान सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi MLA) ने कहा, “यह भाजपा में ही संभव है कि एक आदिवासी जनजाति समाज की महिला भी देश के सर्वोच्च शिखर तक पहुंच सकती है। द्रौपदी मुर्मू के महामहिम बनने से जनजातियों में बहुत खुशी है।”         

अन्त्योदय का यही अर्थ है

अनुसूचित जनजाति मोर्चाध्यक्ष राजू गौंड ने कहा कि भाजपा ने जो सम्मान जनजातियों को दिया, वह आज तक किसी ने नहीं दिया। बैतालपुर ब्लॉक के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिला जश्न मनाया। इस दौरान प्रमुख प्रतिनिधि प्रभाकर राय ने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय का यही अर्थ है कि आज समाज के सबसे निचले तबके जनजाति समुदाय की एक महिला देश की राष्ट्रपति बन गयी हैं।

ये रहे मौजूद

इस दौरान अनिल गौड़, रविशंकर गौंड, लालजी गोंड, वकील गोंड, राजकुमार गौड़, रामअवतार खरवार, विजय गौड़, कृष्णा गोविंद गोंड, गोविंद मणि, अजय सिंह, रवि सिंह, नवीन प्रकाश गौंड, अरविंद पाण्डेय, जितेंद्र सिंह, मुन्नी शर्मा, नीलरतन, संतोष खरवार, अजय खरवार, राजकुमार खरवार, श्याम गौंड, मनोज गौंड, नन्हे पासवान आदि मौजूद रहे।  

दो दिन होगा जश्न

भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने बताया कि द्रौपदी मुर्मू के विजय का जश्न जनजातीय समाज के लोगों ने 21 जुलाई को मंडलों में मनाया है। जिन मंडलों में आज नहीं जश्न नहीं हो सका है, वहां 22 और 23 जुलाई को मनाया जायेगा।

Related posts

12 करोड़ कृषकों को मिली सम्मान निधि : देवरिया में किसान मोर्चा ने दिखाया प्रसारण, जनप्रतिनिधि बोले- पीएम ने दिया दिवाली गिफ्ट

Rajeev Singh

Deoria News : डीएम ने केसीसी आवेदनों को लेकर दिया बड़ा आदेश, बैंकों से जताई नाराजगी

Sunil Kumar Rai

देवरिया में डबल मर्डर : तीसरे युवक का गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, जानें पूरा मामला

Abhishek Kumar Rai

पीएम किसान कैंप में देवरिया में 3649 किसानों ने दिया आवेदन : एडीएम वित्त ने सभी एसडीएम को दिए ये आदेश

Abhishek Kumar Rai

BIG NEWS : ज्वेलरी शॉप में लूट का देवरिया पुलिस ने किया खुलासा, मालिक निकला मास्टरमाइंड, ऐसे रची वारदात की साजिश

Sunil Kumar Rai

दुःखद : कुशीनगर के युवक की दुबई में हत्या, पाकिस्तान और बांग्लादेश के सहकर्मियों ने ली जान

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!