खबरेंदेवरिया

देवरिया से दुःखद खबर : भाजपा बूथ अध्यक्ष का शव पेड़ से लटका मिला, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Deoria News : देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में भाजपा के बूथ अध्यक्ष ने गांव के बाहर एक पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। आज सुबह ग्रामीणों ने उनका शव लटकते देखा। घटना के बाद से परिजन शोक में है। जबकि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुबह फांसी लगा ली

जानकारी के मुताबिक गौरी बाजार क्षेत्र के भरिया गांव के रहने वाले श्री राम गौड़ (40 वर्ष) पुत्र जगदीश गौड़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और बूथ संख्या 6 के अध्यक्ष थे। परिजनों का कहना है कि सोमवार की सुबह वह जल्दी सो कर उठे। रस्सी लेकर खेत की तरफ चले गए। बाद में शीशम के पेड़ में उसी रस्सी से फांसी लगा ली।

ग्रामीणों ने देखा

सुबह जब ग्रामीण गांव के बाहर पहुंचे, तो उन्होंने उनका शव लटकते हुए देखा। तब ग्रामीणों ने शोर मचाया। थोड़ी देर में पूरे गांव के और आसपास के गांव के लोग वहां जमा हो गए। इसकी सूचना गौरी बाजार पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

कर्ज में दबे थे

पुलिस को श्रीराम गौड़ के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कर्ज तले दबे थे, इसलिए यह आत्मघाती कदम उठाया। श्री राम परिवार की जीविका चलाने के लिए एलआईसी और अन्य कंपनियों में एजेंट का काम करते थे। पहले उन्होंने कुछ चिटफंड कंपनियों में लोगों का पैसा जमा कराया था, लेकिन बाद में कंपनियों के भाग जाने से सभी जानने वाले जमाकर्ता उनसे पैसे मांगने लगे। कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने करीब 14 कट्ठा खेत बेच दिया था। लेकिन जब सारे रास्ते बंद दिखाई देने लगे, तो उन्होंने फांसी लगा ली।

दबाव नहीं झेल पाए

पुलिस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। श्री राम की दो बेटियां रोशन, सृष्टि और एक बेटा है। उसका नाम आशीष है। उनकी पत्नी पूनम पति की मौत से सदमे में है। श्रीराम भाजपा के एक्टिव मेंबर थे। परिवार के पालन पोषण के लिए दिन रात मेहनत करते थे। लेकिन आर्थिक तंगी का दबाव नहीं झेल पाए और यह आत्मघाती कदम उठाया।

Related posts

सान्वी सेवा संस्था ने जरूरतमंदों को बांटा कंबल : युवा समाजसेवी और भाजपा पदाधिकारियों ने निभाई जिम्मेदारी

Rajeev Singh

यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बना मॉडल : दुनिया भर के निवेशक बने कायल, 3000 किमी नए मार्ग और 125 से अधिक फ्लाई ओवर हुए तैयार

Sunil Kumar Rai

Mahindra Scorpio-N : नई स्कॉर्पियो को खास बनाएंगे ये 5 फीचर, लुक ऐसा कि देखते रह जाएंगे

Satyendra Kr Vishwakarma

बेंगलुरु और दिल्ली सहित इन 4 शहरों में बनेगा उत्तर प्रदेश का नया अतिथि गृह : सीएम योगी ने दिए ये आदेश

Rajeev Singh

तैयारी : देवरिया और कुशीनगर समेत 24 जिले अति संवेदनशील सूची में शामिल, निपटने के लिए सीएम ने बनाया प्लान

Harindra Kumar Rai

UP Election 2022 : चुनाव आयोग ने 3 जिलों के डीएम और 2 एसपी का तबादला किया, देखें लिस्ट

Satyendra Kr Vishwakarma
error: Content is protected !!