खबरेंदेवरिया

DEORIA: अवैध कब्जा हटाने गए लेखपाल को सेक्रेटरी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video Viral

Deoria News : देवरिया जिले में एक दबंग सेक्रेटरी की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी बात यह है कि सेक्रेटरी ने एक दूसरे सरकारी कर्मचारी लेखपाल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका संज्ञान लेते हुए देवरिया की लार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो लार थाना क्षेत्र के बलुआ गौरी गांव का है। सलेमपुर तहसील की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गुंजन द्विवेदी के यहां दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह के खिलाफ एक आवेदन विचाराधीन था। इसमें आरोप लगाया गया था कि सेक्रेटरी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया है।

वीडियो वायरल किया

इस अवैध कब्जे को मुक्त कराने के लिए सलेमपुर तहसील के लेखपाल धीरेंद्र कुमार बलुआ गौरी गांव पहुंचे। उनके आने से दबंग सेक्रेटरी आग बबूला हो गया। उसने बिना इंतजार किए लेखपाल को डंडे से मारना-पीटना शुरू कर दिया। लेखपाल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मां-बहन की आपत्तिजनक गालियां दी। कब्जे को मुक्त कराने की कार्रवाई को भी रोक दिया। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह डंडे से लेखपाल पर हमला कर रहा है।

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लेखपाल गुस्से में हैं। पीड़ित लेखपाल ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गुंजन द्विवेदी से सेक्रेटरी के खिलाफ शिकायत की है। दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह जनपद के भागलपुर ब्लॉक में तैनात है। पीड़ित ने उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। लेखपाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि रणविजय सिंह बलुआ गौरी गांव का रहने वाला है। उसने सरकारी बंजर भूमि पर कई सालों से अवैध कब्जा किया है।

गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज

इसी शिकायत के निस्तारण के लिए वह गांव पहुंचे थे। उन्होंने भी पैमाइश शुरू ही की थी, कि आरोपी सेक्रेटरी ने उन पर हमला बोल दिया। मनबढ़ सेक्रेटरी ने लेखपाल को जातिसूचक अपशब्द भी कहे। पीड़ित लेखपाल की तहरीर पर लार कोतवाली में गंभीर धाराओं में दबंग सेक्रेटरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस मनबढ़ सेक्रेटरी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

बच्चों की दीपावली : आरएल एकेडेमी के छात्रों ने मर्यादा पुरुषोत्तम को रंगोली में उकेरा, सेंट जॉन स्कूल में हुई प्रतियोगिता

Rajeev Singh

UP Election-2022 : सीएम योगी ने सपा और आतंकवाद का जोड़ा रिश्ता, दिया ये बड़ा बयान

Satyendra Kr Vishwakarma

देवरिया : डीएम ने दो अफसरों को सौंपी खास जिम्मेदारी, दिए ये आदेश

Shweta Sharma

चिंता मत करिए, सभी योजनाओं का दिलाएंगे लाभ : जनता दर्शन में सीएम योगी ने लोगों को किया आश्वस्त

Sunil Kumar Rai

DEORIA BREAKING : फसल नुकसान सर्वेक्षण में लापरवाही मिलने पर लेखपाल निलंबित, कमेटी करेगी क्षति का आकलन

Abhishek Kumar Rai

UP Elections 2022 : गोरखपुर में बोलीं प्रियंका गांधी- मर जाऊंगी, जान दे दूंगी, लेकिन भाजपा के साथ कभी मिलावट नहीं करूंगी

Harindra Kumar Rai
error: Content is protected !!