खबरेंदेवरिया

डीएम और एसपी ने आपदा प्रभावितों को वितरित की राहत सामग्री : रेड क्रॉस सोसाइटी देवरिया की तारीफ की, जानें क्या कहा

Deoria News : “इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी देवरिया की आपदा प्रभावित जनों की मदद करने में अग्रणी भूमिका रही है। आपदा प्रभावित लोगों की सहायता कर रेडक्रॉस सोसायटी ने सेवाभाव को चरितार्थ किया है। उसकी जितनी भी सराहना की जाए कम है।”

ये बातें जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने शनिवार को बरहज तहसील परिसर में राजस्व ग्राम गौरा कटइलवा के पांच अग्नि पीड़ित प्रभावित जनों को रेडक्रॉस की तरफ से किचन सेट, हाइजीन किट, धोती, टी-शर्ट, साबुन इत्यादि सामग्री का वितरण करते हुए कही।

जिलाधिकारी ने कहा कि अग्निकांड पीड़ितों को रेडक्रॉस द्वारा दी जाने वाली मदद से उनका जीवन नए सिरे से प्रारंभ करने में सहायता मिलेगी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने भी रेडक्रॉस सोसायटी के योगदान की सराहना की। उप जिलाधिकारी बरहज योगेश कुमार गौड़ ने रेडक्रॉस से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने हेतु आह्वान किया। जिलाधिकारी ने रेड क्रॉस की सबसे युवा वालंटियर आराध्या सिंह को सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर्स डे के अवसर पर रेडक्रॉस की तरफ से जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साअधिकारी डॉ राजेश झा व पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सीएचसी के अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर रेडक्रॉस के मंडल कोऑर्डिनेटर अजय प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को अंगवस्त्र देकर सम्मानित करते हुए उत्तर प्रदेश रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा जिलाधिकारी देवरिया को राज्यपाल अवार्ड के लिए चयनित होने की बात कही।

इस अवसर पर डीपीओ कृष्णकांत राय, नायब तहसीलदार जितेंद्र प्रताप सिंह, सोसायटी के आजीवन सदस्य हिमांशु सिंह, सुमित कुमार मिश्रा, साहू विशाल गुप्त, संतोष यादव, विवेक प्रताप सिंह, सत्यम यादव, ज्ञानेंद्र यादव, अधिवक्ता पवन सिंह नागेंद्र सिंह सहित गणमान्य उपस्थित रहे।

Related posts

World Blood Donor Day 2022 : एसपी संकल्प शर्मा रक्तदान शिविर का करेंगे उद्घाटन, इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी करेगी आयोजन

Abhishek Kumar Rai

सौर ऊर्जा की रोशनी से जगमग होगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे : 296 किमी लंबा ‘सोलर एक्सप्रेस-वे’ बनाने की तैयारी में योगी सरकार

Sunil Kumar Rai

BIG BREAKING : दो दिन में जारी होगा यूपी निकाय चुनाव का नोटिफिकेशन, सुप्रीम कोर्ट ने रिजर्वेशन रिपोर्ट को किया स्वीकार

Sunil Kumar Rai

Deoria News : खाद्य विभाग ने आठवें दिन भी की कार्रवाई, फ्रूट रिपेनिंग प्लांट पर की छापेमारी

Abhishek Kumar Rai

अंग्रेजी पेपर लीक मामला : माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य पर रासुका के तहत कार्रवाई हुई, 52 आरोपी गिरफ्तार

Sunil Kumar Rai

Global Investors Summit 2023 : निवेशक देशों में रोड शो करेंगे यूपी के मंत्री, इन बदलावों से बदला माहौल, 10 लाख करोड़ के निवेश का लक्ष्य साधेगी योगी सरकार

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!