खबरेंदेवरिया

DEORIA BREAKING : देवरिया में नदी में डूबने से 5 की मौत, दो बच्चे शामिल, सीएम योगी ने जताया शोक

Deoria News : बुधवार को देवरिया में हुए एक दुखद हादसे में नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल हैं। देवरिया के जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह, पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी और अन्य वरिष्ठ अफसर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं।

घटना जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट की है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बुधवार को घाट पर एक बच्चा नहाने के लिए गंडक नदी में उतरा और वह डूबने लगा। उसे बचाने के लिए एक दूसरा बच्चा और वहां मौजूद महिलाएं नदी में उतर गईं लेकिन वह भी डूबने लगीं। स्थानीय लोगों ने सभी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 2 बच्चों और 3 महिलाओं की मौत हो चुकी थी। इस दुखःद हादसे की जानकारी होते ही डीएम अखंड प्रताप सिंह, एसपी संकल्प शर्मा वरिष्ठ अफसरों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद में डूबने से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल प्रत्येक मृतक के परिजनों को ₹400000 की आर्थिक सहायता प्रदान करने के आदेश दिए हैं।

Related posts

एससी-एसटी छात्रों को योगी सरकार का तोहफा : इसी वर्ष से मिलेगी बढ़ी हुई स्कॉलरशिप, अब खाते में आएंगे इतने रुपये

Satyendra Kr Vishwakarma

BIG NEWS : देवरिया पहुंचने पर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, राज्य मंत्री दिनेश खटीक और दानिश अंसारी का जोरदार स्वागत, जिला पदाधिकारियों संग की बैठक

Sunil Kumar Rai

दो महत्वपूर्ण बैठकों की तिथियां टलीं, जानें क्यों हुए बदलाव और कब होंगी ये मीटिंग

Swapnil Yadav

देवरिया : 12 हजार बिजली बिल बकाएदारों ने ओटीएस योजना का लिया लाभ, आज ही करें भुगतान और पाएं छूट

Sunil Kumar Rai

डीएम ने जारी किया समाधान दिवस का सालाना रोस्टर : जानें किस दिन कौन अधिकारी कहां सुनेगा फरियाद

Sunil Kumar Rai

देवरिया में जुटेंगी 12 जिलों की भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारी : सांसद गीता शाक्य, नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह और मोर्चा उपाध्यक्ष करेंगी संबोधित

Shweta Sharma
error: Content is protected !!