खबरेंदेवरिया

शलभ मणि त्रिपाठी ने किया बैरक का शिलान्यास : बोले-योगी सरकार में पुलिसकर्मियों को मिल रही बेहतर सुविधा

Deoria News : देवरिया सदर से विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी ने शुक्रवार को सदर और गौरीबाजार में पुलिसकर्मियों को बड़ा तोहफा दिया।

एमएलए ने गौरीबाजार थाना परिसर में 161.61 लाख की लागत से बने 32 आरक्षियों के बैरक, जिसमें 8 महिला व 24 पुरुष तथा विवेचना कक्ष तथा देवरिया कोतवाली परिसर में 183.79 लाख की लागत से 32 पुरुष आरक्षियों के और महिला थाना में 117.10 लाख की लागत से 16 महिला आरक्षियों के बैरक व विवेचना कक्ष का विधि-विधान से पूजन कर शिलान्यास किया।

इस दौरान सदर विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है। इसी को चरितार्थ करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार 365 दिन 24 घण्टे सेवा और सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का प्रयास कर रही है। जिसके क्रम में इन थानों में आरक्षियों के रहने के लिए बैरक बनने जा रहा है।

उन्होंने कहा, आप सभी ने 2017 से पहले की सरकारों में देखा होगा, हमारे पुलिसकर्मी भाई टूटे-फूटे बैरकों में रहने को मजबूर थे। उस समय की सरकारों में पुलिसकर्मियों की आत्मरक्षा को कोई अधिकार नहीं था, जिसके परिणामस्वरूप प्रतापगढ़, जवाहरबाग जैसे कांडों में पुलिसकर्मियों को अपराधियों का शिकार होना पड़ा। लेकिन आज भाजपा की सरकार में अगर कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाता है या अपराध करने की सोचता है, तो उसको भी गोली मिलती है। योगी की सरकार में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत ही बेहतर हुई है।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष गौरीबाजार बृजेश गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष देवरिया संजय पाण्डेय, मण्डल अध्यक्ष बैतालपुर जितेंद्र सिंह, सीओ रुद्रपुर पंचम लाल, थानाध्यक्ष गौरीबाजार नवीन सिंह, सदर कोतवाल राहुल कुमार सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, नवीनचंद्र सिंह, कृष्णानाथ राय, आदित्य सिंह, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, प्रेम अग्रवाल, भारती शर्मा, पवन मिश्रा, मधु जायसवाल, दिनेश गुप्ता, बंटी जायसवाल, अजय सिंह, बजरंगी मणि, अमित दूबे, अखिलेश जायसवाल, राकेश शुक्ला, शुभ नाथ त्रिपाठी, अन्नू सिंह आदि मौजूद रहे।

Related posts

चिंताजनक : देवरिया में विकास विभाग में लम्बित डेढ़ दर्जन रिट याचिकाएं, सीडीओ ने 5 दिन में शपथ पत्र दाखिल करने का दिया आदेश

Harindra Kumar Rai

Agnipath Scheme : अग्निपथ के तहत सेना में भर्ती होंगे अग्निवीर, 4 साल बाद सरकार देगी साढ़े 11 लाख रुपये, देखें चार्ट

Harindra Kumar Rai

यूपी में 13 गुना से ज्यादा बढ़ी जैविक खेती : क्लस्टर्स बना कर किसानों को जोड़ रही योगी सरकार

Rajeev Singh

सीएम योगी की सख्ती पर बजाज ग्रुप ने चीनी मिलों को किया 1371 करोड़ का भुगतान : देवरिया के किसानों को भी मिली राहत, पढ़ें पूरी लिस्ट

Sunil Kumar Rai

यूपी के 4 जिलों में होगा खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन : 21 देशों के खिलाड़ी करेंगे शिरकत, पढ़ें पूरा कार्यक्रम

Abhishek Kumar Rai

खाद की कालाबाजारी पर सख्ती : डीएम ने इन अधिकारियों को दी जिम्मेदारी, बिना दस्तावेज दिखाए नहीं मिलेगा उर्वरक

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!