खबरेंदेवरिया

देवरिया में 5 अधिकारियों पर कार्रवाई : सीडीओ ने मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

Deoria News : मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने गुरुवार को पूर्वाह्न 10.20 बजे विकास भवन स्थित विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय तक 05 अधिकारी अपने कार्यालय कक्ष में नहीं पाये गये।

इन अधिकारियों ने कार्यालय से बाहर रहने के संबंध में न तो लिखित रूप से और न ही मौखिक रूप से अनुमति ली थी। न ही कार्यालय में भ्रमण पंजिका में भ्रमण अंकित किया गया है।

जबकि शासन का यह स्पष्ट निर्देश है कि सभी अधिकारी / कर्मचारी प्रातः 10:00 बजे से 12.00 बजे तक कार्यालय में उपस्थित रहकर जन समस्याओं को सुनते हुए उसका त्वरित निस्तारण करेंगे।

इस संबंध में जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने भी समय से कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए सभी अधिकारियों / कर्मचारियों को निर्देशित किया है। परन्तु उनके निर्देशों का अनुपालन न करने के कारण तीनों अधिकारियों को 03 दिन के अन्दर अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया।

मुख्य विकास अधिकारी ने बताया है कि राम अवध यादव अधिशासी अभियन्ता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग, अरविन्द कुमार वैश्य मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, अजय कुमार सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक सहकारिता, दिनेश केशरवानी सहायक अभियन्ता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग देवरिया, श्वेता मौर्या सहायक अभियन्ता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग देवरिया अपने कार्यालय कक्ष में नहीं पाये गये।

Related posts

अवसर : बकाया बिजली बिल बढ़ा रहा टेंशन तो यूपी सरकार की योजना का लें लाभ, मिल रहा भारी छूट

Sunil Kumar Rai

Yoga Day 2022 : देवरिया में 8वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस रहा खास, डीएम ने लोगों से की ये अपील

Sunil Kumar Rai

बैंकर्स की बैठक : बैंकों में लंबित विभिन्न योजनाओं की सैकड़ों फाइलें, सीडीओ ने जताई नाराजगी और दिए ये आदेश

Abhishek Kumar Rai

डीएम और एसपी ने आपदा प्रभावितों को वितरित की राहत सामग्री : रेड क्रॉस सोसाइटी देवरिया की तारीफ की, जानें क्या कहा

Shweta Sharma

National Doctors Day 2022 : रोटरी क्लब देवरिया ने डॉक्टर्स को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित, ऐसे जताया आभार

Abhishek Kumar Rai

BIG NEWS : डीएम ने अरुण कुमार को सलेमपुर का नया उप जिलाधिकारी नियुक्त किया, गुंजन द्विवेदी बनीं कुशीनगर की मुख्य विकास अधिकारी

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!