खबरेंदेवरिया

अनुसूचित मोर्चा के जरिए मतदाताओं को साधेगी भाजपा : देवरिया में 25 फरवरी को होगा प्रशिक्षण

Deoria News : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिले की बैठक मंगलवार को औरा चौरी पार्टी कार्यालय पर हुयी। बैठक में आगामी 25 फरवरी को होने वाले अनुसूचित मोर्चा के जिले के प्रशिक्षण की तैयारियों और भाजपा सरकार के अनुसूचित जाति के लिये किये जा रहे कार्यों को लोगों तक पहुंचाने पर चर्चा की गई।

बैठक को सम्बोधित करते मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री अनुसूचित मोर्चा दीपक कुमार ने कहा कि 25 फरवरी को जिले स्तर पर प्रशिक्षण होगा, जिसमें क्षेत्र और प्रदेश के पदाधिकारियों की उपस्थिति रहेगी। इसके लिये तैयारी आज से शुरू हो जाये।

क्षेत्रीय महामंत्री ने कहा कि केंद्रीय बजट में केंद्र सरकार के अनुसूचित जाति समाज के लिए आवंटित एक लाख 59 हजार करोड़ रुपये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुसूचित समाज के उत्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही है, क्योंकि उनकी योजनाएं अन्त्योदय से प्रेरित हैं।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का हमेशा से प्रयास रहा है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी मुख्य धारा से जोड़ा जाए। केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाएं भी पिछड़े और गरीब वर्ग को समाज के मुख्य धारा से जोड़ने का काम कर रही हैं।

इन सभी योजनाओं को हमें अनुसूचित वर्ग के लोगों तक सम्पर्क करके बताना है। अनुसूचित समाज को यह बताना है कि अनुसूचित वर्ग के लोगों का सम्मान केवल और केवल भाजपा ने ही किया, बाकी दलों ने अनुसूचित वर्ग को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है।

बैठक की अध्यक्षता मोर्चाध्यक्ष राजन सोनकर ने तथा संचालन महामंत्री रामप्यारे डाक्टर ने किया। बैठक को भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र, कार्यालय मंत्री मारकंडेय गिरी, मीडिया प्रभारी भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में रामनरेश पासवान, अतुल पासवान नन्हे, आदित्य पासवान, हरेन्द्र प्रसाद, मुकेश कुमार, इन्द्रबदन पासवान, अनिल कन्नौजिया, जयन्त प्रसाद, डॉ राधेश्याम प्रसाद, कृष्ण कांत पासवान, धनेसर प्रसाद, निशांत कुमार, राकेश कुमार, राजेश कन्नौजिया आदि रहे।

Related posts

भगवामय हुआ गौरीबाजार : भाजपा की बूथ विजय यात्रा में जुटे हजारों कार्यकर्ता, एमएलए बोले-जनता विपक्ष का सफाया कर खिलायेगी कमल

Sunil Kumar Rai

शाहजहांपुर : 88 साल के बुजुर्ग ने अधिवक्ता के हत्याकांड को दिया अंजाम, बताई ये वजह

Satyendra Kr Vishwakarma

Deoria news : सलेमपुर में भाजपा ने लोगों का मुफ्त हेल्थ चेकअप कराया, सांसद रविंद्र कुशवाहा ने किया प्रदर्शनी का उद्घाटन

Sunil Kumar Rai

देवरिया में बड़ा हादसा : गोरखपुर ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ नीचे गिरा ट्रक, चालक और खलासी…

Rajeev Singh

DEORIA : मिलावटी खाद्य पदार्थ बेचने वाले 6 दुकानदारों पर लगा लाखों का जुर्माना, जानें कैसे मिलावट करते थे

Sunil Kumar Rai

DEORIA : डीएम ने नाला निर्माण की जांच के लिए गठित की समिति, ठेकेदार को लगाई फटकार

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!