उत्तर प्रदेशखबरें

बजट सत्र से पहले विधानसभा में जमकर हंगामा : विधायकों और पत्रकारों से बदसलूकी

पुष्पांजलि श्रीवास्तव,

Lucknow News : उत्तर प्रदेश विधानसभा में सोमवार से बजट सत्र शुरू हो गया है। सत्र शुरू होने से पहले ही सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार को घेरते हुए चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आक्रोशित हो गए।

सपा विधायकों और पत्रकारों के साथ हाथापाई भी की गई। हालांकि सत्र शुरु होने पर अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि विधानसभा में इस तरह का हंगामा करना उचित नहीं, शांति के साथ आपस में समन्वय स्थापित करते हुए सत्र का हिस्सा बनना चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए उन्नाव की घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी नेता के प्लॉट में दलित लड़की का शव गड़ा मिला था। उनके द्वारा इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आई थी।

वहीं ललितपुर में एक नाबालिग बालिका के साथ सपा नेता के दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आई थी, जिसमें उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि वैसे तो उनके सामने ऐसी घटनाओं की पूरी लिस्ट है, लेकिन वह उन सबको दोहराना नहीं चाहेंगे जिससे सत्र में अनावश्यक स्थिति उत्पन्न हो।

योगी की टिप्पणी पर नेताओं ने बजाई तालियां
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता का चोरी के वाहनों के साथ पकड़े जाने की बात कही। उन्होंने बताया कि इस घटना में 12 इंजन बस गियर 5 दो स्कॉर्पियो, फॉर्च्यूनर समेत कई वाहन व सामान प्राप्त हुए थे।

उनकी इस बात को सुनते ही सत्र में मौजूद लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दी। सीएम ने इन घटनाओं को दोहराते हुए कहा कि इन सबके बावजूद सपा कानून व्यवस्था के बारे में हम से प्रश्न करती है, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बारे में प्रश्न करती है।

उन्होंने कहा कि क्या यह सच नहीं कि पिछली सरकारों में थाना और तहसीलें गिरवी रख दी जाती थीं। उन्होंने यह दावा किया कि एक भी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता थाना और तहसीलों में अनावश्यक सिफारिश करने नहीं जाता है। कोई भी कार्यकर्ता ट्रांसफर पोस्टिंग का सौदेबाजी नहीं करता है, ना ही उसका उद्योग बनाता है।

Related posts

Deoria News : उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, 30 अगस्त तक मांगी आपत्ति

Abhishek Kumar Rai

BREAKING : यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, दिए चौंकाने वाले बयान

Harindra Kumar Rai

देवरिया बाईपास के लिए मिली 2087 करोड़ रुपये की मंजूरी : सांसद और विधायक ने लोगों को दी बधाई, इन गांवों से गुजरेगा

Swapnil Yadav

अधिकार : होटल और रेस्तरां सर्विस चार्ज मांगे तो यहां करें शिकायत, जानें नई गाइडलाइंस

Abhishek Kumar Rai

Deoria News : 1885 परिषदीय विद्यालयों में लगे 18 हजार पौधे, बीएसए ने प्राथमिक विद्यालय में किया पौधारोपण

Abhishek Kumar Rai

मोदी सरकार में 4 गुना बढ़ा कृषि बजट : पवन मिश्र

Swapnil Yadav
error: Content is protected !!