खबरेंदेवरिया

देवरिया में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बुलेट की दूसरी बाइक से जोरदार टक्कर, दो की मौत और दो घायल

Deoria News : देवरिया में बुलेट और एक अन्य बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं। एक को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। इस दर्दनाक हादसे से युवकों की मौत पर पूरा गांव गमगीन है। परिजन सदमें में हैं।

घटना देवरिया जिला के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव के रहने वाले क्षत्रिप पांडे (35 वर्ष) और जितेंद्र पांडे (30 वर्ष) बुधवार को गांव से देवरिया जा रहे थे। वहीं हादसे में दूसरी बाइक पर सवार पोखरभिंडा ईश्वरी प्रसाद गांव के शहजाद शाह (32 वर्ष) और कयामुद्दीन देवरिया से अपने गांव की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान डूमरी पांडेचक मार्ग पर हिरन्दापुर गांव के पास दोनों बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इससे उस पर सवार चारों लोग लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। राहगीरों और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को एंबुलेंस में जिला अस्पताल देवरिया के लिए रवाना किया। वहां डॉक्टरों ने क्षत्रिप पांडे और शहजाद शाह को मृत घोषित कर दिया।

जबकि जितेंद्र पांडे की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है। कयामुद्दीन का देवरिया मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। इस दुखद घटना से दोनों गांवों में मातम मचा हुआ है। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

तेज रफ्तार बनी वजह
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दोनों बाइकों को देखने से यह समझा जा सकता है कि हादसे के वक्त दोनों बाइक की रफ्तार बेहद तेज थी। इसी वजह से आमने-सामने हुई भिड़ंत के बाद दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि चारों लोग लहूलुहान होकर गिर पड़े।

वर्तमान में जनपद में दुर्घटना की बहुलता वाले कुल 10 ब्लैक स्पॉट चिन्हित हैं। वर्ष 2022 में जनपद में कुल 299 सड़क दुर्घटनाएं दर्ज की गई हैं, जिनमें 141 लोगों की मृत्यु हुई और 200 व्यक्ति घायल हुए।

Related posts

भटनी-भाटपार और सलेमपुर में 7 ट्रेनों के ठहराव को मिली मंजूरी : सांसद रविंद्र कुशवाहा की पहल पर रेल मंत्री ने लिया एक्शन

Rajeev Singh

राजनीति : बसपा प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति बनने से किया इनकार, बताई ये वजह

Abhishek Kumar Rai

BIG NEWS : देवरिया पहुंचने पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का जोरदार स्वागत, विपक्षी दलों को जम कर घेरा

Abhishek Kumar Rai

चुनाव के दिन खुलेंगे देवरिया के सभी स्कूल और कार्यालय : सिर्फ इन्हें मिलेगा अवकाश

Harindra Kumar Rai

Agnipath Scheme : अग्निपथ योजना के विरोध में ‘आप’ का आंदोलन, पूरे प्रदेश में पीएम के लिए मांगा भीख

Satyendra Kr Vishwakarma

सीएम योगी ने किसानों को दिलाया भरोसा : बारिश कम हो या ज्यादा परेशान न हों, हर कदम पर साथ सरकार

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!