खबरेंदेवरिया

Deoria News : बेटे की पिटाई से आहत मां ने पुल से नदी में लगाई छलांग, एक किलोमीटर दूर पड़ी मछुआरों की निगाह

Deoria News : देवरिया में एक बेटे ने अपनी सगी मां को बेरहमी से मारा पीटा। इससे आहत होकर महिला ने पुल से नदी में छलांग लगा दी और आत्महत्या का प्रयास किया। गनीमत रही कि मछुआरों ने उसे नदी में बहता देख लिया और नाव के सहारे उसकी जान बचा कर उसे बाहर निकाला। महिला करीब 1 किलोमीटर तक नदी की धारा में बहती रही।

महुआपटन की निवासी है
घटना देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआ पाटन बाजार की है। यहां रहने वाली एक महिला को उसके इकलौते बेटे ने किसी बात पर मारा पीटा। इससे महिला बेहद आहत हुई। दुखी मन से वह सोमवार को पटनवा पुल से छोटी गंडक नदी (Chhoti Gandak River) में कूद गई। महिला के छलांग लगाते ही आसपास से गुजर रहे लोगों ने शोर मचाना शुरू किया।

बाहर निकाला
हालांकि पानी की तेज बहाव में महिला करीब 1 किलोमीटर तक बहती रही। बहाव के साथ वह कोंहवालिया घाट के सामने पहुंच गई। घाट के पास बैठे मछुआरों ने उसे डूबता देखा, तो सभी मछुआरे छोटी डेंगी के सारे महिला को बचाने नदी में उतर गए। मछुआरों ने जाल के सहारे उसे नदी से बाहर निकाला।

पुलिस ने कराया इलाज
इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घाट पर पहुंची पुलिस ने महिला को ले जाकर इलाज कराया और बाद में थाने ले आई। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। लोग उस बेटे पर नाराजगी जता रहे हैं, जिसने मां के साथ मारपीट की और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

Related posts

यूपी के 57 जनपदों में बनेंगे मॉडर्न मुख्यमंत्री मॉडल कम्पोजिट विद्यालय : 10 एकड़ में होगा निर्माण, इन सुविधाओं से होंगे लैस

Sunil Kumar Rai

तीन दिन से कार्यालय नहीं पहुंचे अधिशासी अभियंता : सीडीओ के निरीक्षण में गायब मिले दो अन्य कर्मी, 3 दिन में देना होगा जवाब

Sunil Kumar Rai

‘स्कूल चलो अभियान’ में 10 हजार बच्चों का हुआ नामांकन : डीएम ने महुआडीह ईंट-भट्ठे का किया निरीक्षण

Abhishek Kumar Rai

कुशीनगर घटना : खोजी कुत्तों के जरिए आरोपियों तक पहुंची पुलिस, तीन गिरफ्तार, परिजनों ने लगाए ये आरोप

Abhishek Kumar Rai

गोरखपुर : सीएम योगी ने मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का किया शुभारंभ, निवासियों को एक जगह मिलेगी ‘ट्रिपल डी’ सुविधा

Abhishek Kumar Rai

बूथों का सक्रिय और मजबूत रहना बहुत जरूरी : कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने देवरिया में कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!