खबरेंनोएडा-एनसीआर

एक्शन में नोएडा के डीएम मनीष कुमार वर्मा : अफसरों संग की बैठक, दिए ये आदेश

Gautam Buddh Nagar : गौतमबुद्ध नगर के नवागंतुक जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma IAS) ने जनपद के जिलाधिकारी का पदभार संभालते ही एक्शन में नजर आ रहे हैं। जिलाधिकारी ने बुधवार को कलेक्ट्रेट के सभागार में कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए सभी का परिचय प्राप्त किया।

इस मौके पर डीएम ने कहा कि हम सभी को आपसी सामंजस्य स्थापित कर टीम भावना के रूप में कार्य करते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं व महत्वकांक्षी कार्यक्रमों का लाभ जनता तक पहुंचाने की कार्रवाई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप सुनिश्चित करनी है, ताकि मुख्यमंत्री के विजन को साकार किया जा सके और पंक्ति में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ पहुंचे।

जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप सभी अधिकारी व कर्मचारी गण अपने-अपने कार्यालयों में समय से उपस्थित रहकर उनको सौंपे गए दायित्वों का निष्ठा, ईमानदारी एवं लगन के साथ उनका पालन करें तथा कार्यालय में आने वाले जन सामान्य के साथ मधुर व्यवहार करते हुए उनकी शिकायतों का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता एवं गुणवत्ता के साथ करना सुनिश्चित किया जाए।

डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बैठक में उपस्थित समस्त अफसरों का आह्वान करते हुए यह भी कहा कि अधिकारियों के द्वारा बिना किसी दबाव को महसूस किए स्वतंत्र पर्यावरण में अपने अपने कार्यों का निर्वहन किया जाए और केंद्र व राज्य सरकार के जो महत्वकांक्षी कार्यक्रम एवं जनकल्याणकारी योजनाएं हैं, उनका लाभ आम जनमानस तक पहुंचाने की प्रक्रिया सुनिश्चित की जाए।

इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वंदिता श्रीवास्तव, मुख्य कोषाधिकारी अशोक कुमार तथा कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन के समस्त अधिकारीगण व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

BIG NEWS : प्यार अंजाम तक नहीं पहुंचा तो देवरिया में प्रेमी जोड़े ने रेलवे ट्रैक पर दी जान, बेखबर रहे परिजन

Sunil Kumar Rai

देवरिया में 19 मार्च को बंटेगा लैपटाप : वाहन डीलरों के लिए अनिवार्य हुआ ये नियम, पढ़ें 3 जरूरी खबरें

Swapnil Yadav

सफाई मित्रों को सम्मानजनक मानदेय के लिए गठित होगा बोर्ड : सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा

Sunil Kumar Rai

दुःखद : एमएलए कमलेश शुक्ल की छोटी पुत्रवधु की मौत, उत्तराखंड में हुआ हादसा

Sunil Kumar Rai

सांसद ने लोकसभा में उठाया देवरही मंदिर के विकास का मुद्दा : पर्यटन मंत्रालय से की ये बड़ी मांग

Satyendra Kr Vishwakarma

राम मंदिर से पहले राम जन्मभूमि पथ का होगा विकास : सीएम योगी के सपने को करेगा साकार, सुंदरतम अयोध्या…

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!