उत्तर प्रदेशखबरें

‘मैं निःशब्द हूं’ अभियान से सरकार को जगाएगी रालोद : अनदेखी हुई तो पूरे प्रदेश में होगा प्रदर्शन

Uttar Pradesh : 28 दिसम्बर 2022 से लगातार किसान सन्देश अभियान चलाकर उत्तर प्रदेश सरकार को सन्देश भेजकर जगाने का प्रयास कर रहे प्रदेश के राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal – RLD) कार्यकर्ता एवं किसान प्रदेश सरकार की हठधर्मिता से आजिज आकर अब आगामी 31 जनवरी को “मैं निःशब्द हूं” सन्देश बड़ी संख्या में भेजेंगे।

यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी के आह्वान पर सम्पूर्ण प्रदेश में पेराई सत्र 2022-23 के लिए गन्ना मूल्य घोषित करने, आवारा पशुओं की समस्या का समाधान करने व गन्ने का भुगतान करने की मांग को लेकर किसान सन्देश अभियान चलाया जा रहा है। इन सभी मांगों को पूर्ण करने की मांग प्रदेश के मुख्यमन्त्री से की जा रही है।

रालोद के कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष श्री मन्जीत सिंह के निर्देशन में चल रहे प्रदेश व्यापी अभियान में अब तक किसान और रालोद कार्यकर्ता डेढ़ लाख से अधिक किसान संदेश पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेज चुके हैं, लेकिन कुंभकरण की नींद में सो रहे प्रदेश के मुखिया पर कोई असर नहीं पड़ा है। प्रदेश सरकार की हठधर्मिता और किसान विरोधी नीतियों से आजिज आकर राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ता और किसान अब 31 जनवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर 3 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजेंगे और “मैं निःशब्द हूं” संदेश भेजकर प्रदेश के मुखिया से मांगें माने जाने की अपील करेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ने कहा है कि यदि 5 फरवरी तक किसानों की तीनों मांगों को पूरा नहीं किया गया, तो राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ता और किसान आगामी 7 फरवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

Russia Ukrain War : 1000 किमी का सफर अकेले तय कर यूक्रेन से दूसरे देश पहुंचा 11 साल का बच्चा, हाथ पर लिखा था ये नंबर

Abhishek Kumar Rai

चुनाव की तैयारी : जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने एसएसबीएल इंटर कॉलेज में बीएलओ संग की चर्चा, जानें क्या कहा

Sunil Kumar Rai

Police Smriti Diwas 2021 : सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान- पुलिसकर्मियों का भत्ता 25 फीसदी बढ़ेगा, इन्हें मिलेगा लाभ

Harindra Kumar Rai

गोरखपुर दुनिया के लिए विकास की एक नई पहचान बना है : सीएम योगी आदित्यनाथ

Harindra Kumar Rai

एक साल बेमिसाल उत्सव का समापन : राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने भाजपा किसान मोर्चा की सराहना की, आखिरी दिन कार्यकर्ताओं ने किया वृक्षारोपण

Sunil Kumar Rai

BIG NEWS : सब्सिडी लेकर शौचालय नहीं बनवाया तो वसूली करेगा प्रशासन, डीएम ने मांगा रिकॉर्ड, एक्शन की तैयारी

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!