खबरेंदेवरिया

29 करोड़ से तैयार होगा भागलपुर-पिंडी रोड : मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और सांसद रविंदर कुशवाहा ने किया भूमिपूजन

Deoria News : सलेमपुर के रेवली चौराहे पर आयोजित ऐतिहासिक भागलपुर से पिण्डी मार्ग का भूमिपूजन राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और सलेमपुर सांसद रविन्दर कुशवाहा ने किया। यह सड़क 9 किलोमीटर की है और इस पर उनतीस करोड़ सत्तासी लाख नौ हजार रुपये स्वीकृत हुआ है।

राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों का लोहा विश्व के सभी देश मानने लगे हैं। सरकार ग्रामीण अंचल के विकास के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आज सड़कें गड्डा मुक्त हैं। संपर्क मार्गों से लेकर हाईवे पर वाहन चालक आसानी से वाहनों को चला सकता है। उन्होंने कहा कि लोग आज विकास की सरकार के नाम से जाने जाने वाली भाजपा सरकार पर विश्वास कर रहे हैं।

सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कहा कि पूर्व की सरकार में लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित रह जाते थे, लेकिन हमारी डबल इंजन की मोदी सरकार और योगी सरकार ने जाति-धर्म को नही देखा जो भी पात्र व्यक्ति है। उन्हें सीधे योजना का लाभ देने का कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री की सोच है सबका साथ सबका विकास।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष पण्डित गिरीश चन्द्र तिवारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू, बलबीर सिंह दादा, अमरेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष अभय सिंह विशेन, रामेश्वर सिंह, मिथिलेश बाबा, अरुण सिंह, राहुल सिंह, अशोक कुशवाहा, सत्यप्रकाश सिंह, ओमप्रकाश मोदनवाल, शमशुद्दीन अंसारी, विकास सिंह परमार, संजय कुशवाहा, प्रकाश पाण्डेय, कान्हा पाण्डेय, अनूप उपाध्याय, राजेश शाह, सुनील स्नेही आदि मौजूद रहे।

Related posts

Afghanistan earthquake : अफगानिस्तान में भूकंप से 1150 लोगों की मौत, हर तरफ दिखाई दे रहा तबाही का मंजर

Satyendra Kr Vishwakarma

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम को सफल बनाने का प्लान तैयार : नगर आयुक्त और इन अधिकारियों को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Abhishek Kumar Rai

Draupadi Murmu Win : पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई, जानें क्या कहा

Abhishek Kumar Rai

Deoria News : हर बूथ पर मन की बात सुनेंगे जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता, प्रदेश कार्यालय को जाएगी रिपोर्ट

Abhishek Kumar Rai

BIG NEWS : उद्योग केंद्रों के निर्माण कार्यों में ढिलाई पर सीडीओ सख्त, 28 जून तक काम पूरा कराने के दिए आदेश

Sunil Kumar Rai

राहत : Air Asia ने थाइलैंड और मलेशिया के लिए उड़ानें शुरू कीं, जानें पूरा शेड्यूल

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!