खबरेंदेवरिया

नारी शक्ति वंदन बिल पास होने पर बीजेपी महिला मोर्चा ने बांटी मिठाई : पीएम मोदी का जताया आभार

Deoria News : महिलाओं के आरक्षण सम्बन्धी नारी शक्ति वंदन बिल पास होने पर भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर एक-दूसरे को मिठाई खिला खुशी व्यक्त किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया।

इस दौरान महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष भारती शर्मा ने कहा कि यह देश के लिये ऐतिहासिक दिन है, महिलाओं के उत्थान के लिये ऐतिहासिक निर्णय है। देश की आधी आबादी के लिए संकल्पित प्रधानमंत्री मोदी के अभूतपूर्व एवं दृढ़ता पूर्ण नेतृत्व का अभिनन्दन है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम सच्ची भावना में महिला सशक्तिकरण का उत्सव है, जो महिलाओं के लिए हमारे देश को विश्व नेता के रूप में आगे ले जाने के द्वार खोलता है।

भाजपा जिला महामंत्री प्रमोद शाही ने कहा कि भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए महिला सशक्तिकरण केवल एक नारा नहीं है बल्कि गवर्नेंस के केंद्र बिंदु के रूप में मातृशक्ति की परिकल्पना है। महिला कल्याण प्रधानसेवक मोदी के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।

भाजपा जिला मंत्री निर्मला गौतम ने कहा कि पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक महिला जनप्रतिनिधियों का मानवर्धन करने का काम भाजपा सरकार द्वारा नारी शक्ति वंदन अधिनियम बिल के माध्यम से किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की महिला जनप्रतिनिधियों का सम्मान सुनिश्चित हुआ है।

इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, सीमा जायसवाल, आराधना पाण्डेय, मिनती सिंह, मधु जायसवाल, अनारी देवी, ममता शाह, दुर्गावती प्रजापति, बबिता जायसवाल, प्रमिला सिंह, निशा तिवारी, नीलम प्रजापति आदि रहे।

Related posts

त्योहारों की तैयारी : अफवाह उड़ाने वालों को डीएम और एसपी ने दी चेतावनी, प्रतिबंधित पशुओं की बलि नहीं होगी

Sunil Kumar Rai

यूपी को वन ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था बनाने की कार्ययोजना तैयार : मिशन मोड में योगी सरकार, जानें कैसे हासिल होगा लक्ष्य

Rajeev Singh

मैसेज से मिलेगा बिल और विद्युत कटौती की जानकारी : डीएम ने केवाईसी अभियान का किया शुभारंभ, बताए फायदे

Abhishek Kumar Rai

डीएम का सख्त आदेश : 31 अक्टूबर तक पूरा हो फसल नुकसान का सर्वे, हर तहसील मुख्यालय पर चस्पा होंगे 10 बड़े बकायेदारों के नाम और…

Sunil Kumar Rai

11 हजार करोड़ के निवेश से होगा 3 आकांक्षात्मक जिलों का विकास : मां पाटेश्वरी के नाम पर खुलेगा विश्वविद्यालय और…

Swapnil Yadav

Rojgar Mela : देवरिया के पड़ोसी जिले में आयोजित होगा बड़ा रोजगार मेला, सीएम योगी ने दिए आदेश, हजारों को मिलेगी नौकरी

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!