खबरेंदेवरिया

धूमधाम से मना विधायक दीपक मिश्रा शाका का जन्मदिन : जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास पर जुटे कार्यकर्ता

Deoria News : देवरिया जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास पर बरहज विधानसभा के विधायक दीपक मिश्रा शाका (MLA Barhaj Deepak Mishra Shaka) का जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी धूमधाम से केक काटकर मनाया।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष पंडित गिरीश चंद्र तिवारी एवम लार ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू ने विधायक दीपक मिश्रा को चांदी का मुकुट पहनाकर एवम शाल ओढाकर जन्मदिन की बधाई दी।

इस दौरान विधायक की लंबी उम्र की कामना की गई। साथ ही मिठाई का वितरण किया गया। दीपक मिश्रा ने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं से किसान, गरीब व मजदूर को लाभ मिल रहा है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पंडित गिरीश चन्द्र तिवारी ने विधायक की लंबी उम्र की कामना करते हुए कहा कि क्षेत्र में दीपक मिश्रा शाका गरीबों के सच्चे हितैषी तो हैं ही,।साथ आम जनता से भी उनका अच्छा खासा लगाव है।

लार ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही ब्लॉक प्रमुख भलुअनी छट्ठू यादव का भी जन्मदिन मनाया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता जयनाथ कुशवाहा गुड्डन, जिला महामंत्री श्रीनिवासन मणि, रामजी सिंह, अजय दूबे वत्स, राहुल सिंह, राजेश शाह, रूपेश श्रीवास्तव, काशीपति शुक्ला, विक्की सिंह एवं जयबीर यादव आदि मौजूद रहे।

Related posts

मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने अमृत सरोवर में की बोटिंग : छात्रों को बांटे स्मार्टफोन और टैबलेट

Abhishek Kumar Rai

उद्यमियों ने फिर उठाया उसरा बाजार में फायर स्टेशन का मसला : डीएम ने दिया ये आश्वासन, एनओसी जारी करने में इस रैंक पर पहुंचा देवरिया

Sunil Kumar Rai

Deoria News : पेंशन योजना में पिछड़े ब्लाकों को सीडीओ ने दी 2 दिन की मोहलत, इन स्कीम में हो रही ढिलाई

Harindra Kumar Rai

एक स्कूल ऐसा भी ! 9 साल से बन रहा देवरिया का यह विद्यालय, पढ़ाई शुरू होने से पहले हुआ बदहाल, छत से टपक रहा पानी

Sunil Kumar Rai

नोएडा में 1650 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया : प्रशासन ने बनाए 4 शेल्टर, आधा दर्जन टीमें रेस्क्यू में जुटीं

Rajeev Singh

3 साल में एक करोड़ युवाओं को रोजगार से जोड़ेगी योगी सरकार : सीएम ने सहजनवा में किया ग्रामीण स्टेडियम का शिलान्यास

Sunil Kumar Rai
error: Content is protected !!