खबरेंदेवरिया

अलाव पर चर्चा : रामपुर कारखाना में जुटे किसान, एमएलए सुरेंद्र चौरसिया बोले-अन्नदाताओं की चिंता कर रही सरकार

Deoria News : भाजपा किसान मोर्चा देवरिया ने रामपुर कारखाना विधानसभा के बरियारपुर मण्डल के बनरहा मण्डल में केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और मोटा अनाज के उत्पादन को बढ़ावा देने के लिये अलाव पर चर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र चौरसिया (MLA Rampur Karkhana Surendra Chaurasia) ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के लिये हर सुविधा मुहैया करा रही है। सरकार गांवों में रहने वाले किसानों के लिये हर घर नल के माध्यम से स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति के लिये पानी की टंकी की स्थापना कर रही है।

भाजपा विधायक ने कहा कि सरकार ने किसान परिवार की महिलाओं के लिये उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस दिया है, महिलाओं के मान-सम्मान के लिए गांव के हर घर को इज्जत घर दिया है। मोदी सरकार भारत की संस्कृति और सभ्यता की रक्षा के लिये कार्य किया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोटा अनाज के प्रयोग पर जोर दिया है। मोटा अनाज को उगाकर किसान अपनी आय को बढ़ा सकते हैं।

भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि सरकार मोटा अनाज के उत्पादन के लिये संसाधन उपलब्ध करा रही है। हम सभी को जागरूक होकर मोटे अनाज के पैदावार को बढ़ाना चाहिए, जिससे भारत आर्थिक रूप से समृद्ध हो सके और किसानों को आय दुगुनी हो सके।

मण्डल अध्यक्ष अरुण मिश्र ने उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामन्त्री अखिलेश ने किया। कार्यक्रम को क्षेत्रीय पदाधिकारी किसान मोर्चा दिवाकर चन्द्र यादव, नागेन्द्र सिंह सैथवार, हरीश त्रिपाठी, कृष्णानद गिरी, रमेश यादव, राजू पाण्डेय, संजय सोनकर, सुनील मद्देशिया उपस्थित रहे।

Related posts

यूपी : योगी सरकार में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश, जेम पोर्टल से सेवा लेने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश

Abhishek Kumar Rai

DEORIA BREAKING : घटिया निर्माण पर नाराज डीएम ने ठेकेदार के फंड में कटौती की, जमीन चयन की जांच के लिए कमेटी गठित

Sunil Kumar Rai

आयुष्मान कार्ड बनाने में फेल देवरिया के ये ब्लॉक : नाराज सीडीओ ने दिया नोटिस, लक्ष्य तय किया

Sunil Kumar Rai

देवरिया में साफ-सफाई के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी : इन नंबरों पर भेजें फोटोज, प्रशासन लेगा एक्शन

Sunil Kumar Rai

डीएम ने खुखुंदू जैन मंदिर में निर्माण कार्यों का लिया जायजा : तीर्थंकर पुष्पदन्त की पूजा-अर्चना की

Rajeev Singh

Deepawali 2021 : सीएम योगी ने दीपोत्सव की शुभकामनाएं दीं, 48 लाख परिवारों की दिवाली खास बनाने की अपील की, जानें कैसे

Harindra Kumar Rai
error: Content is protected !!