खबरेंदेवरिया

पेड़ पर लटका मिला रिटायर्ड हेडमास्टर का शव : बेटे के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Deoria News : देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र में बीते दिन एक रिटायर्ड प्रधानाध्यापक का शव खनुआ नाले के समीप पेड़ से लटका मिला। सुबह नदी किनारे जा रहे लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का आरोप है कि मृतक के पुत्र के ससुराल वालों ने उनकी हत्या की है।

जानकारी के मुताबिक जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया महावल के निवासी नंद प्रसाद (68 वर्ष) साल 2018 में पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोपालपुर के प्रधानाध्यापक पद से सेवानिवृत्त हुए थे। रिटायर होने के बाद उन्होंने कसया कचहरी के बगल में अपना आवास बनवाया और वहीं सपरिवार रहते थे।

परिजनों ने बताया कि बुधवार को सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक अपने गांव मठिया महावल आए थे। वहीं गुरुवार की सुबह उनका शव सिसवा मुड़ीकटवा गांव के पास खानुआ नाले के किनारे पेड़ से फंदे पर लटका मिला। सुबह नदी किनारे जा रहे लोगों ने उनका शव देखा तो इसकी सूचना बेटे को दी। बड़े बेटे प्रदीप ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

बड़े बेटे ने अपने भाई के ससुराल वालों पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। दोनों परिवारों में लंबे समय से खींचतान चल रही है। कोर्ट कचहरी में भी दोनों एक दूसरे के दुश्मन हैं। थाना प्रभारी दिनेश मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। मामले की छानबीन की जा रही है।

Related posts

यूपी में आज से धान की खरीद शुरू : इन जिलों में अगले महीने से होगी खरीदारी, किसानों को करना होगा ये काम

Sunil Kumar Rai

रजनीश राय बने देवरिया के नए सीआरओ : अमृतलाल बिंद का हुआ प्रमोशन, विदाई समारोह में हुए भावुक

Rajeev Singh

सीडीओ ने नए कार्यकक्ष का किया उद्घाटन : शिक्षकों को दी प्रेरणा, बीएसए ने दिलाया ये भरोसा

Pushpanjali Srivastava

DEORIA : कैंप लगाकर बनाए गए 50 दिव्यांग प्रमाण पत्र, डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और एसपी संकल्प शर्मा ने लाभार्थियों को सौंपा सर्टिफिकेट

Satyendra Kr Vishwakarma

UP Budget 2022 : वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने पेश किया योगी सरकार 2.0 का पहला बजट, जानें किसे क्या मिला

Sunil Kumar Rai

AOA Election : गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में 9 पदों के लिए हुआ चुनाव, आशीष सिन्हा को सबसे ज्यादा 195 वोट मिले, पढ़ें सभी विजेताओं के नाम

Abhishek Kumar Rai
error: Content is protected !!