अल्टीमेटम : मांगे पूरी नहीं हुईं तो एनपीसीएल का काम बाधित करेंगे किसान, एकता संघ ने दी ये चेतावनी

मांगे पूरी नहीं हुईं तो एनपीसीएल का काम बाधित करेंगे किसान

Greater Noida News : गुरुवार, 3 मार्च को किसान एकता संघ की वार्ता एनपीसीएल के वाइस प्रेसीडेंट सार्थक गांगुली से राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मनीष बीडीसी के नेतृत्व में हुई। इस दौरान संगठन के जिला अध्यक्ष अरविंद सेक्रेटरी ने बताया की 3 जनवरी को किसान एकता संघ के बैनर तले बिजली कटौती और दूसरी समस्याओं के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया था।

किसानों ने बिजली से संबंधित 8 मांगे रखीं। इनमें ग्रामीण क्षेत्र में बिल मीटर से न लेने, बिल फिक्स करने, मीटर हटाने, मीटर हटाकर बिल फिक्स किया जाए, ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे हटाने, किसानों को नए कनेक्शन फ्री दिए जाएं और अन्य मांगे रखीं। धरने पर एनपीसीएल के अधिकारी व एसीपी बृजनंदन राय पहुंचे थे। उन्होंने सभी समस्याओं को 1 सप्ताह के अंदर निस्तारित कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन 1 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया, अभी तक किसी भी समस्या का हल नहीं किया गया है।

इसी सिलसिले में आज संगठन ने एनपीसीएल के वाइस प्रेसीडेंट सार्थक गांगुली को ज्ञापन सौंपा। संगठन ने कहा कि 25 मार्च तक सभी समस्याओं का निस्तारण नहीं हुआ, तो किसान एकता संघ अनिश्चितकालीन विशाल धरना कर एनपीसीएल के सभी कार्यालय पर तालाबंदी करेगा। इस मौके पर मोहनपाल नागर, वनिश प्रधान, रवि नागर, अजित नवादा, राकेश चौधरी, ओमवीर नागर, अवध रायपुर आदि मौजूद रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान