Gorakhpur News : रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय का हुआ जोरदार स्वागत, पार्टी विस्तार की बनी रणनीति

Gorakhpur News : रामाशीष राय (Ramashish Rai) के राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। यूपी वेस्ट में मजबूत पकड़ रखने वाली आरएलडी अब पूर्वांचल में भी अपनी पैठ बनाने में जुटी है। नए प्रदेश अध्यक्ष इसी सिलसिले में मंगलवार को गोरखपुर पहुंचे।

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। रामाशीष राय ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल की पहुंच हर गांव हर बूथ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के क्रम में गोरखपुर प्रवास के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिलकर संगठन के विस्तार पर चर्चा हुई।

अभियान चल रहा है

उन्होंने बताया कि चौधरी चरण सिंह की विचारधारा को मजबूत करने के लिए पार्टी देश-प्रदेश में सदस्यता अभियान चला रही है। हर जिले, विधानसभा क्षेत्र, पंचायत और वार्ड स्तर पर सदस्यता प्रमुख बनाए जा रहे हैं। पार्टी पूरे प्रदेश में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाएगी।

माल्यार्पण किया

रामाशीष राय मंगलवार की सुबह 6:00 बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। वहां सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और उनके स्नेही जनों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने बाद में अंतिम पंक्ति में खड़े आदमी के जीवन के दंश को मुखर स्वर देने वाले नेता और किसानों के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मजबूत पकड़ है

दरअसल रामाशीष राय एक जमाने में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कद्दावर नेताओं में शुमार थे। खासतौर पर पूर्वांचल के जनपदों में उनका खासा प्रभुत्व था। मूल रूप से देवरिया के रहने वाले राय का देवरिया, कुशीनगर, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजीपुर मऊ, संतकबीर नगर समेत पूरे बेल्ट में अच्छा दबदबा था। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर पार्टी पूर्वांचल को साधने में जुटी है।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी