BIG NEWS : योगी सरकार ने 69 पुलिस उपाधीक्षक के तबादले किए, कुशीनगर और गोरखपुर में नए अफसर नियुक्त, देखें लिस्ट

Uttar Pradesh : योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए उत्तर प्रदेश में 69 पुलिस उपाधीक्षक के तबादले किए हैं। प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशासन पीसी मीना ने इन सभी अफसरों से उनके नव नियुक्ति के स्थान पर तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण कर शासन को सूचित करने का आदेश दिया है।

पूरे प्रदेश से यह तबादले किए हैं। इसमें कुशीनगर के पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद्र राम को आजमगढ़ पीएसी भेज दिया गया है। गोरखपुर जनपद के पुलिस उपाधीक्षक विमल कुमार सिंह को लखनऊ एसटीएफ भेज दिया गया है। जबकि बलिया के पुलिस उपाधीक्षक जगबीर सिंह चौहान को 41वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद में नियुक्ति दी गई है। गोरखपुर के मंडलाधिकारी राजेंद्र कुमार सिंह द्वितीय को वाहिनी पीएसी लखनऊ में भेजा गया है।

महाराजगंज के पुलिस उपाधीक्षक धीरेंद्र कुमार उपाध्याय को महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है। मऊ के पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात किया गया है।

देखें पूरी लिस्ट –

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान