देवरिया : महंगाई और बढ़ी कीमतों के खिलाफ सपा का जोरदार प्रदर्शन, की ये मांग

प्रदर्शन करते सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता

Deoria News : देश-प्रदेश में पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोत्तरी तथा बढ़ती महंगाई के विरोध में आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) देवरिया के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष डॉ दिलीप यादव की अगुवाई में भारी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर सिलेंडर, और डीजल-पेट्रोल लेकर विरोध जताया।

आज के प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद और देवरिया से पार्टी के उपाध्यक्ष हृदय नारायण ने नेतृत्व किया। बाद में जिलाधिकारी के नाम का ज्ञापन दिया गया। प्रदर्शन की वजह से सुभाष चौक पर यातायात प्रभावित रहा।

लगातार बढ़ रहीं कीमतें

पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा कि भाजपा की मोदी-योगी सरकार में महंगाई अपने चरम पर है। केंद्र पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी कर रही है, जबकि प्रदेश सरकार लोगों को राहत देने के बजाय उन पर महंगाई थोप रही है। गरीब जीवन बचाने में जुटा है।

महंगाई कम करे सरकार

उन्होंने आगे कहा, “समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दाम कम करने की मांग करती है। जनता पर महंगाई की मार ना पड़े। अगर सरकार ने इस पर विचार नहीं किया, तो प्रदेश व्यापी प्रदर्शन किया जाएगा। सपा समाज के हर वर्ग के हित के लिए समर्पित है।”

उत्पीड़न हो रहा है

पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद ने कहा कि भाजपा की सरकारें महंगाई को रोकने में असफल रही हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश सरकार कर रही है। लेकिन हम जनता के हित के लिए आवाज उठाते रहेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सोमवार को वाराणसी जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से भेंट की थी।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान