Deoria News : देवरिया में सभी मतदेय स्थलों की लिस्ट जारी, 30 अगस्त तक करें आपत्ति, जानें प्रक्रिया

Deoria News : जिला निर्वाचन अधिकारी और जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (DM Jitendra Pratap Singh IAS) ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोक प्रतिनिधत्व अधिनियम 1951 की धारा 25 के अधीन जनपद की समस्त विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदेय स्थलों की आलेख्य सूची का प्रकाशन नियत प्रारूप-2 पर प्रकाशित किया है।

देख सकेंगे लोग

सर्व साधारण को उन्होंने अवगत कराया है कि प्रकाशित मतदेय स्थलों की सूची को जिला निर्वाचन कार्यालय व जनपद के समस्त सम्बन्धित उप जिलाधिकारी, रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय पर जनमानस के निरीक्षण एवं अवलोकनार्थ उपलब्ध रहेगी। इस आलेख्य में प्रकाशित मतदेय स्थलों की सूची का अवलोकन लोक अवकाश के दिनों को छोड़कर किसी भी कार्य दिवस में किया जा सकता है।

30 अगस्त तक करें आपत्ति

जिलाधिकारी ने बताया है कि यदि आलेख्य प्रकाशित मतदेय स्थलों की सूची पर किसी व्यक्ति, संगठन, दल या प्रतिनिधि को कोई आपत्ति अथवा कोई सुझाव देना चाहते हों तो अपना लिखित सुझाव, आपत्ति सम्बन्धित उप जिलाधिकारी, रिटर्निंग ऑफिसर को या जिला निर्वाचन कार्यालय को 30 अगस्त तक प्रस्तुत कर सकते हैं। इस अवधि के उपरान्त प्राप्त सुझावों, आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी