Train Accident : देवरिया में चाय पीने गए व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, इस वजह से हुआ हादसा

Deoria News : देवरिया जिले के औरा चौरी में आज ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह सुबह घर से चाय पीने के लिए चौराहे की तरफ निकले थे और वापस लौटते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चाय पीने निकले थे
देवरिया सदर कोतवाली के बुढ़िया अनंत गांव के रहने वाले अजीज अंसारी आज सुबह औरा चौरी चौराहे पर चाय पीने के लिए गए थे। उधर से वापस लौटते समय वह रेलवे ढाला क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेन वहां से गुजर रही थी और वह ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौत हो गई।

परिजनों को मिली जानकारी
आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि पिता अजीज अंसारी आज सुबह औरा चोरी चौराहे पर गए थे। वहां से वापस लौटते समय रेलवे ढाला पर करते वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ।

कम सुनाई देता था
परिजनों ने बताया कि मृतक अजीज अंसारी को कम सुनाई देता था। शायद इसी वजह से उन्हें ट्रेन के गुजरने का पता नहीं चला और यह दुखद हादसा हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। उधर मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के बच्चों और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग भी इस दुखद घटना से गमगीन हैं।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी