विपक्ष के सवालों पर योगी के मंत्री ने किया पलटवार : सपा-बसपा और अपराधियों…

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में 5 -5 लाख रुपए के इनामी बदमाश असद और गुलाम के एनकाउंटर ने राजनीतिक रूप ले लिया है। एक ओर विपक्ष इस एनकाउंटर के जरिए योगी सरकार पर हमलावर है। वहीं शनिवार को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ• संजय निषाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने ही अतीक अहमद जैसे लोगों बढ़ाया। यही नहीं ऐसे लोगों जरिए ही सपा- बसपा अपना नेटवर्क चलाती थी। इसलिए कार्रवाई होने पर अखिलेश और मायावती को दर्द हो रहा है। विपक्षी दल जनता के साथ नहीं बल्कि हत्यारों के साथ है।

सपा- बसपा पिछड़ों को करती है अनदेखी

डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती जैसे नेता पिछड़े समाज से लाभ लेने के लिए राजनीति करते हैं। सपा और बसपा के मन में निषाद समाज के लिए कोई संवेदना और सहानुभूति नहीं है। उमेश पाल हत्याकांड में सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की भी मौत हो गई थी, यह दोनों नेता पिछड़े समाज से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन सिपाही की हत्या पर एक बार भी सहानुभूति भरे शब्द नहीं बोले। संजय निषाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर पिछड़ों की अनदेखी करने का भी आरोप लगाया।

अखिलेश और मायावती ने अपराधियों का बढ़ाया मनोबल : संजय निषाद

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में पिछड़े समाज के सिपाही संदीप निषाद की हत्या के बाद विपक्ष की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए संजय निषाद ने कहा कि निषाद समाज के हितैषी होने का दावा करने वाले विपक्षी दल हत्यारों के साथ खड़े हैं। आरोपियों के एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। पिछड़ा समाज और निषाद समाज विरोधी है। अखिलेश यादव और मायावती जैसे लोगों ने इन माफियाओं के मनोबल को बढ़ाया था। ‌किसी पार्टी नहीं माफियाओं को सांसद बनाया तो किसी ने उनके परिवार के अन्य लोगों को ऊंचे पदों पर बैठाया। इनकी सरकार में माफिया फल फूल रहे थे। यूपी सरकार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, तो दर्द विपक्ष को हो रहा।

विपक्ष सिर्फ चाहती है पिछड़ों का वोट : निषाद

इससे पहले विपक्षी नेता माफियाओं के साथ नेटवर्क बनाकर सरकार चलाते थे। हमारी सरकार ऐसे संगठित माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। जो जितना दुर्दांत अपराधियों होगा उसके खिलाफ पुलिस उसी तरह से एक्शन लेगी। भाजपा सरकार जाति- धर्म देखकर कार्रवाई नहीं करती है। प्रदेश को गुंडामुक्त, माफियामुक्त करने का हमारा अभियान है, जीरो टॉलरेंस की नीति है, इसके लिए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दूंगा।जब राजू पाल की हत्या हुई थी, तब मुलायम सिंह यादव कोई एक्शन नहीं ले पाए थे। उमेश पाल की हत्या में हमारी सरकार ने एक्शन लिया है। विपक्ष सिर्फ पिछड़ों का वोट लेना चाहते हैं, लेकिन उनके साथ ना तो सहानुभूति है, और ना ही संवेदना।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान