Kargil Vijay Diwas : राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने पौधे लगाकर शहीदों को किया नमन, कहा – देश साहसी सपूतों का सदैव ऋणी रहेगा

कारगिल विजय सेना के अदम्य साहस और शौर्य का प्रतीक- विजय लक्ष्मी

Deoria News : कारगिल युद्ध (Kargil War) में मातृभूमि पर सर्वस्व न्योछावर करने वाले अमर बलिदानी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वो हमारे जांबाजों को हमेशा प्रेरणा दे रहे हैं। कारगिल विजय भारतीय सशस्त्र बलों के अदम्य साहस और शौर्य का प्रतीक है। आज का दिन गौरवान्वित होने के साथ ही हमारे जवानों की वीरता का स्मरण कर उसका सम्मान करने का भी दिन है।

साहसी सपूतों का यह देश सदैव ऋणी रहेगा

ये बातें प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम (Vijay Laxmi Gautam) ने कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से शहीदों की याद में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में पौधे रोपित करने के बाद जीआईसी इंटर कालेज में कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कही। उन्होंने कहा कि अपनी बहादुरी से कारगिल से दुश्मनों को खदेड़कर फिर तिरंगा लहराने वाले जवानों को हृदय से नमन करती हूं। मातृभूमि की रक्षा में पराक्रम की पराकाष्ठा करने वाले देश के सभी साहसी सपूतों का यह देश सदैव ऋणी रहेगा।

देश गर्व से सदैव स्मरण कर प्रेरणा लेता रहेगा

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि कारगिल विजय दिवस मां भारती की आन-बान और शान, सेनाओं के शौर्य, पराक्रम एवं राष्ट्र के प्रति समर्पण का प्रतीक है। मातृभूमि के स्वाभिमान एवं गौरव की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले मां भारती के अमर सपूतों को कोटि-कोटि नमन। वीर शहीदों के बलिदान को देश गर्व से सदैव स्मरण कर प्रेरणा लेता रहेगा।

ये रहे मौजूद

इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा अमरनाथ सिंह, हरीश त्रिपाठी, बिजेन्द्र चौहान, अरुण मिश्र, राजेश कुशवाहा, भुनेश्वर मिश्र, विवेक मणि, प्रधानाचार्य जीआईसी महेन्द्र प्रसाद, उप प्रधानाचार्य शैलेश उपाध्याय, गोविंद सिंह, विश्राम प्रसाद, मंजू कुमारी, संदीप कुमार, शिवगतुल्ला, हरी मिश्र, रामायन प्रसाद जायसवाल, ओपी शर्मा, डीके मौर्या, आरके प्रजापति आदि मौजूद रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी