Deoria news : प्रदेशीय महिला खेल प्रतियोगिता के लिए होगा ट्रायल, जानें सभी तिथियां

Deoria news : जिला क्रीड़ाधिकारी राज नारायण प्रसाद ने बताया है कि खेल निदेशालय, प्रदेश के चार स्थानों पर आयोजित की जाने वाली प्रदेशीय महिला खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए जिला एवं मण्डल स्तर पर विभिन्न खेलों में चयन के ट्रायल आयोजित होंगे। 

तैराकी एवं टेबल टेनिस महिला खेल के लिए जिला चयन ट्रायल 14 सितंबर को प्रातः 10 बजे से (केवल जनपद देवरिया के लिए), मंडलीय चयन ट्रायल 16 सितंबर को प्रातः 10 बजे से तथा इस खेल का आयोजन 18 एवं 19 सितंबर को अयोध्या में होगा।

20 सितंबर को गोरखपुर में होगा

इसी प्रकार बास्केट बॉल एवं हैण्डबाल महिला खेल के लिए जिला चयन ट्रायल 12 सितंबर को प्रातः 10 बजे से, मंडलीय चयन ट्रायल 14 सितंबर को प्रातः 10 बजे से तथा इस खेल का आयोजन 18 एवं 20 सितंबर को गोरखपुर में होगा।

आगरा में होगा

कबड्डी एवं जिम्नास्टिक्स महिला खेल के लिए जिला चयन ट्रायल 14 सितंबर को प्रातः 10 बजे से, मंडलीय चयन ट्रायल 16 सितंबर को प्रातः 10 बजे से तथा इस खेल का आयोजन 26 एवं 28 सितंबर को आगरा में होगा।

जौनपुर में होगा

खो-खो एवं बालीबॉल महिला खेल के लिए जिला चयन ट्रायल 22 सितंबर को प्रातः 10 बजे से (केवल जनपद देवरिया के लिए), मंडलीय चयन ट्रायल 24 सितंबर को प्रातः 10 बजे से (गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महाराजगंज जनपद के लिए) तथा इस खेल का आयोजन 26 एवं 28 सितंबर को जौनपुर में होगा।

देवरिया के खिलाड़ी भाग लेंगे

जनपद के समस्त प्रधानाचार्य और प्रधानाचार्या को उन्होंने अवगत कराया है कि वे अपने स्कूल या कॉलेज के बालिका खिलाड़ियों को इस चयन ट्रायल में भाग लेने के लिए समय से भेजना सुनिश्चित करें। जनपदीय चयन में केवल देवरिया के खिलाड़ी भाग लेंगे। मण्डलीय चयन ट्रायल में चयनित महिला खिलाड़ी ही भाग लेंगे। प्रत्येक खिलाड़ी को अनिवार्य रूप से आयु के लिए आधार कार्ड या जन्म पात्रता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान