देवरिया: सुभासपा ने ओमप्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की, हमलावरों पर कार्रवाई नहीं हुई तो…

Deoria News : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी -सुभासपा (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर गाजीपुर (Ghazipur) में हुए हमले में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और उनकी सुरक्षा के संबंध में आज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) के नाम का ज्ञापन बरहज के उप जिलाधिकारी को सौंपा।

पार्टी ने ज्ञापन में कहा है कि 10 मई को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद, जनपद गाजीपुर के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे थे। इसी दौरान अराजक तत्वों ने उन्हें जान से मारने के लिए घेर दिया और उन पर लाठी-डंडों, हथियारों से हमला बोल दिया। उनके साथ धक्का-मुक्की की और जान से मारने की कोशिश की।

अनशन करेगी पार्टी

पार्टी के जिला प्रमुख महासचिव चंद्रशेखर राजभर ने कहा कि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति बार-बार हो रही है। शासन को पत्राचार और व्यक्तिगत तौर पर मिलकर कई बार सूचित किया गया है। लेकिन अब तक कोई विधिक कार्रवाई नहीं हुई है। पार्टी ओमप्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करती है। साथ ही घटना में शामिल दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो सुभासपा अनशन करने के लिए बाध्य होगी।

ये नेता रहे शामिल

ज्ञापन देने वालों में पार्टी के जिला प्रमुख महासचिव चंद्र शेखर राजभर उर्फ गुड्डू, अभिनंदन भारद्वाज, भानु प्रकाश, सुरेश कुमार राजभर, अजीत कुमार, कृष्ण मोहन यादव, पतरू यादव, सपा से बरहज के पूर्व प्रत्याशी विजय रावत और सागर राजभर समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी