कंबल वितरित कर मनाया सांसद रविंद्र कुशवाहा का जन्मदिन : विधायक सभाकुंवर कुशवाहा सहित समर्थकों ने दी शुभकामनाएं

Deoria News : सलेमपुर के लोकप्रिय सांसद रविन्द्र कुशवाहा (MP Salempur Ravindra Kushwaha) का जन्मदिन लार विकास खण्ड सभागार में मनाया गया।

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू के नेतृत्व में ब्लाक सभागार में सांसद का जन्मदिन केक काट कर बड़े धूमधाम से मनाया गया। उन्होंने क्षेत्र से आये जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया।

इस अवसर पर सभी ने भगवान से उनके दीर्घायू होने की कामना की। विधायक सभाकुंवर कुशवाहा (MLA Sabha Kunwar Kushwaha) ने सांसद रविंद्र कुशवाहा को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ईश्वर से सांसद के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। भाजपा नेता जयनाथ कुशवाहा गुड्डन ने सांसद को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र और सुखद व उज्ज्वल राजनीतिक जीवन की कामना की।

सांसद रविंद्र कुशवाहा ने टेलीफोन से कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज की सेवा ही मेरा लक्ष्य है। सभी कार्यकर्ता हर वर्ग के जरूरतमंद की मदद करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के इस स्नेह से अभिभूत हूं। सभी लोग हमेशा सेवा और सहयोग के लिए तत्पर रहें जिससे एक स्वस्थ समाज की स्थापना की जा सके।

युवा नेता सत्यप्रकाश सिंह विशेन ने सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बलबीर सिंह दादा, अजय दूबे वत्स, जगदीश यादव, अशोक कुशवाहा, संजय कुशवाहा, शमशुद्दीन अंसारी, अरविंद पाण्डेय, सन्तोष पटेल, आसनारायन सिंह, संदीप सिंह विशेन, अशोक प्रजापति, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी